फिर चोटिल हुईं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, चॉपर पर चढ़ते समय फिसला पैर

फिर चोटिल हुईं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, चॉपर पर चढ़ते समय फिसला पैर

DESK: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर से चोटिल हो गईं हैं। ममता बनर्जी शनिवार को चुनाव प्रचार करने के लिए पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर पहुंची थीं। चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद ममता वापस लौटने के लिए हेलिकॉप्टर पर चढ़ रही थीं, इसी दौरान उनका पैर फिसल गया और वे हेलिकॉप्टर के भीतर गिर गईं। ममता को हल्की चोटें आई हैं। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।


दरअसल, सीएम ममता बनर्जी लोकसभा चुनाव के दौरान दुर्गापुर में अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद आसनसोल जा रही थीं तब यह हादसा हुआ। दुर्गापुर से आसनसोल जाने के लिए हेलिकॉप्टर हेलीपैड पर ममता का इंतजार कर रहा था। हेलिकॉप्टर पर चढ़ने के लिए सीढ़ियां लगाई गई थीं। ममता सीढ़ी पर चढ़कर सवार होने जा रही थीं, लेकिन तभी हेलिकॉप्टर के गेट पर उनका पैर फिसल गया और वह उसके भीतर गिर गईं। सीएम के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें तुरंत उठाया। इस दुर्घटना में ममता बनर्जी को मामूली चोटें आई हैं। 


बता दें कि यह पहला मौका नही है जब ममता बनर्जी चोटिंल हुई हैं। इससे पहले बीते 14 मार्च को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सिर में गंभीर चोट लगी थी। आनन-फानन में उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया था। घर में ट्रेड मिल करते समय ममता बनर्जी गिर गयीं थी, जिसके कारण उनके माथे से खून निकलने लगा था।


इससे पहले पिछले साल जून महीने में खराब मौसम की वजह से ममता बनर्जी के हेलिकॉप्टर को सिलीगुड़ी के पास सेवोके एयरबेस पर इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी थी। इसकी वजह से टीएमसी प्रमुख के पैर में चोट आई थी। उनके बाएं घुटने के जोड़ और बाएं कूल्हे के जोड़ में लिगामेंट घाव हो गया था। उसी समय पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के लिए वोटिंग होनी थी।