ममता बनर्जी की सुरक्षा में बड़ी चूक, सीएम आवास के पास हथियार के साथ संदिग्ध गिरफ्तार

ममता बनर्जी की सुरक्षा में बड़ी चूक, सीएम आवास के पास हथियार के साथ संदिग्ध गिरफ्तार

DESK: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है। पुलिस ने सीएम आवास के पास से एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक पुलिस का स्टीकर लगी गाड़ी से मुख्यमंत्री आवास में घुसने की कोशिश कर रहा था हालांकि इससे पहले ही कालीघाट पुलिस ने उसे धर दबोचा। सीएम आवास के पास से हथियार के साथ युवक के गिरफ्तारी के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है।


गिरफ्तार शख्स की पहचान शेख नूर आलम के रूप में हुई है। गिरफ्तार शख्स के पास से बंदूक और चाकू के अलावा प्रतिबंधित पदार्थ और एजेंसियों के कई आई कार्ड भी बरामद किए गए हैं। जिस कार पर वह सवार था उसके ऊपर पुलिस का स्टीकर लगा हुआ था। फिलहाल पुलिस, एसटीएफ और अन्य सुरक्षा एजेंसियां स्थानीय थाने में गिरफ्तार शख्स से पूछताछ कर रही हैं। 


बता दें कि संदिग्ध शख्स को जब पकड़ा गया, उस वक्त ममता बनर्जी अपने आवास में ही थीं धर्मतल्ला में पार्टी की रैली में शामिल होने के लिए थोड़ी ही देर बाद निकलने वाली थीं लेकिन इससे पहले संदिग्ध का उनके घर पास से पकड़े जाने को लेकर तरह तरह की बातें हो रही हैं। पुलिस ने बताया है कि पूछताछ के दौरान शख्स अलग अलग बयान दे रहा है। उसने कहा है कि वह सिर्फ सीएम से मिलने के लिए जा रहा था।