'मैं ट्यूशन नहीं जाऊंगी... ', राजधानी में छोटी बच्ची के साथ टीचर ने किया गंदा काम, जानिए क्या है पूरा मामला

'मैं ट्यूशन नहीं जाऊंगी... ', राजधानी में छोटी बच्ची के साथ टीचर ने किया गंदा काम, जानिए क्या है पूरा मामला

PATNA  : राजधानी पटना में पांच साल की बच्ची को जब उसके परिजन हर रोज कोचिंग जाने को कहने लगे तो इस बच्ची ने अपने परिवार वालों को बहुत बड़ी बात बोल डाली। जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग दंग हो गए।  बच्ची ने कहा कि - मैं  ट्यूशन नहीं जाउंगी, मुझे डर लगता है। यह पूरा मामला मसौढ़ी के धनरूआ थाना क्षेत्र के एक गांव का है। 


दरअसल, राजधानी पटना के मसौढ़ी से विद्यार्थी और गुरु के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है।  एक पांच साल की बच्ची ने अपने ट्यूशन टीचर पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। यह बच्ची इतनी डरी हुई है कि ट्यूशन जाने के नाम से भी सहम जाती है। घर वालों ने जब इसे  ट्यूशन जाने को कहा तो काफी आनाकानी करने लगी। घर वालों ने काफी देर तक वजह जाननी चाही, लेकिन यह कुछ भी बताने को तैयार नहीं हुई। लेकिन, जब इस बच्ची से उसका दादा ने वजह जाननी चाहि तो फिर उनसे जो बताया उसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। 


इस बच्ची ने बताया कि ट्यूशन पढ़ने अन्य लड़कियों के साथ वह भी टीचर के पास जाती है। लेकिन, ट्यूशन टीचर उसके साथ गलत हरकत करता है। ट्यूशन में छुट्टी हो जाने के बाद अन्य लड़कियों के साथ उसे घर नहीं जाने देता है। तरह तरह का बहाना बनाकर रोक लेता है  और अकेले में ले जाकर गंदी गंदी हरकत करता है। इसलिए मैंने ट्यूशन जाने से मना कर दिया। 


इधर, इस मामले को लेकर बच्ची को लेकर दादा धनरूआ थाना पहुंचकरउक्त शिक्षक के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुये मामला दर्ज कराया है। वहीं, इस मामले में थानाध्यक्ष सत्येन्द्र कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पीड़ित के दादा के द्वारा शिक्षक के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। दोषी पाए जाने पर शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।