बिहार : सरेआम सड़क पर महिला की पिटाई, दो लड़कों ने बेरहमी से बाल पकड़कर घसीटा, वीडियो वायरल

बिहार : सरेआम सड़क पर महिला की पिटाई, दो लड़कों ने बेरहमी से बाल पकड़कर घसीटा, वीडियो वायरल

MOTIHARI : पूर्वी चंपारण जिले से महिला की बेरहमी से पिटाई करने और घसीटने का वीडियो बहुत तेजी से वायरल होता जा रहा है. वीडियो में दो युवक एक महिला के बाल पकड़कर उसे बाल से घसीटते हुए और उसकी पिटाई करते नजर आ रहे हैं. मामला केसरिया थाना के राजपुर पंचायत के आजादनगर गांव का बताया जाता है. जानकारी के अनुसार यह घटना पंचायत के दौरान सरपंच के सामने की है. 


वीडियो के बारे में बताया जाता है कि दो युवक अरविन्द कुमार और शशिभूषण कुमार महिला के घर में घुसकर उसके और उसकी बेटी के साथ छेड़खानी करते थे. इसी बात को लेकर पंचायत बुलाई गई थी. पंचायत के दौरान ही दोनों युवकों ने महिला की पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो किसी ने बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस तुरंत हरकत में आई और दोनों युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की. 


पुलिस ने कहा है कि वायरल वीडियो के सत्यापन के लिए जांच की जा रही है. इस मामले में जो लोग दोषी पाए जाएंगे, उनपर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. इधर दोनों युवकों ने महिला को केस वापस लेने की धमकी दी है और कहा है कि अगर महिला केस वापस नहीं लेती है और वे उसकी बेटी को अगवा कर लेंगे.