महिला के ऊपर से गुजरी मालगाड़ी, बाल-बाल बची जान, वीडियो वायरल

महिला के ऊपर से गुजरी मालगाड़ी, बाल-बाल बची जान, वीडियो वायरल

ARARIA: महिला के ऊपर से मालगाड़ी के गुजरने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अपनी जान बचाने के लिए वो पटरी के बीच में लेट गई। हैरान करने वाला यह मामला अररिया का है। बताया जाता है कि घटना 27 फरवरी की सुबह करीब 10 बजे की है। जब बथनाहा स्टेशन पर मालगाड़ी लगी हुई थी। 


तभी स्टेशन चौक की रहने वाली एक महिला फूट ओवर ब्रिज को छोड़ मालगाड़ी के नीचे से रेलवे ट्रैक को पार करने लगी। तभी हरी झंडी मिलने के बाद मालगाड़ी अचानक खुल गई। ट्रेन के खुलने से महिला काफी घबरा गई उसे समझ में नहीं आ रहा था कि अब वो क्या करे? तभी प्लेटफार्म पर मौजूद लोगों ने महिला को ट्रैक पर लेट जाने को कहा। महिला को हिलने डुलने से मना किया। 


जैसा लोगों ने कहा वैसा महिला ने किया वह अपनी जान बचाने के लिए रेलवे ट्रैक के बीच में लेट गयी। जिसके बाद मालगाड़ी महिला के ऊपर से गुजर गई। इस दौरान महिला की बाल-बाल जान बची। जिसे देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गयी। लोग इस दृश्य को अपने मोबाइल में कैद करने लगे। तभी किसी ने इस वीडियो को वायरल कर दिया। 


बथनाहा स्टेशन अधीक्षक राहुल कुमार ने बताया कि फूट ओवर ब्रिज के रहने के बावजूद लोग अपनी जान को जोखिम में डालते हैं। ट्रेन के नीचे से रेलवे ट्रैक को पार करने से बाज नहीं आते। जबकि उन्हें मालूम होता है कि इससे जान जाने का खतरा होता है। फिर भी लोग इस तरह अपनी जान को जोखिम में डालते हैं।