जमादार ने महिला दारोगा का किया रेप, शादी का झांसा देकर कई बार किया बलात्कार

जमादार ने महिला दारोगा का किया रेप, शादी का झांसा देकर कई बार किया बलात्कार

DESK : एक ऐसी घटना सामने आई है, जो काफी हैरान करने वाली है. दरअसल एक महिला दारोगा के साथ बलात्कार की घटना हुई है. इस घटना को किसी और ने नहीं बल्कि एक पुलिसवाले ने ही अंजाम दिया है. पीड़ित महिला दारोगा ने आरोपी जमादार के खिलाफ थाने में शिकायत की है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.


घटना मुंबई के डोंगरी थाना की है, जहां एक महिला दारोगा के साथ बलात्कार की घटना हुई है. बताया जाता है कि आरोपी अधिकारी दक्षिण मुंबई के एक थाने में तैनात है. पीड़ित महिला पुलिस अधिकारी ने अपने ही डिपार्टमेंट के एक एएसआई के ऊपर रेप करने का आरोप लगाया है. इस घटना के संबंध में जानकारी मिली है कि महिला दारोगा ने आईपीसी की धारा 376, 354 (बी), 377, 420, 323, 504, 506 के साथ ही एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है.


पीड़ित महिला अधिकारी का आरोप है कि आरोपी एएसआई ने उसे शादी का झांसा देकर कई बार रेप किया. पीड़िता एसआई ने आरोप लगाया है कि जब उसने शादी करने की बात कही तो आरोपी ने साफ इनकार कर दिया. पीड़िता एसआई की तहरीर पर डोंगरी थाने की पुलिस ने आरोपी एएसआई और उसके परिवार के दो लोगों के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत भी मामला दर्ज कर लिया है.