महागठबंधन में नहीं बचा है कोई नेता, चिराग से मुलकात के बाद बोले नित्यानंद राय ... हमारे बीच कभी नहीं बिगड़ी बात,साथ मिलकर करेंगे विकास

महागठबंधन में नहीं बचा है कोई नेता, चिराग से मुलकात के बाद बोले नित्यानंद राय ... हमारे बीच कभी नहीं बिगड़ी बात,साथ मिलकर करेंगे विकास

PATNA : बिहार में महागठबंधन सरकार के अंदर ना कोई नीति बची है ना कोई नेता बचे हैं और ना ही कोई काम किया जा रहा है। यह लोग बस खुद में सिर में से टकरा रहे हैं और कोई काम नहीं कर रहे हैं। यह बात है केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कही है।


दरअसल, लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान से मिलने उनके आवास पहुंचे नित्यानंद राय ने इस मुलाकात के महागठबंधन सरकार पर बड़ा हमला बोला है। नित्यानंद राय ने कहा कि - लोकतंत्र में जनता के पास ताकत होती है। जनता भ्रष्टाचारियों को परिवार वादियों को सामाजिक उन्माद फैलाने वालों को अपराधियों को संरक्षण देने वाले को कभी भी गद्दी नहीं देती है। महा गठबंधन सरकार में ना तो नीति बची है ना कोई नेता बचे हैं और ना ही काम करने का कोई योजना बचा है यह लोग बस खुद में सिर्फ फोड़ने का काम कर रहे हैं।



इसके अलावा चिराग पासवान से मुलाकात को लेकर नित्यानंद राय ने कहा कि चिराग पासवान का घर हमारे लिए पुराना घर है हमारा पुराना संबंध रहा है और सदा रहेगा। जब भी हमारी मुलाकात होती है तो कुछ अच्छी बातें होती हैं। भाजपा और रामविलास पासवान जी की पार्टी ने देश को अपनी सेवा से खुश करने का काम किया है। चिराग पासवान से हमारी बात कभी बिगड़ी ही नहीं थी कि बनने को लेकर आज बातचीत की जाए।



वहीं,  बिहार के उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव पर चार्जशीट दायर होने के मामले में नित्यानंद राय ने कहा कि - क्या कोई भ्रष्टाचार करेगा घोटाला करेगा नौकरी के नाम पर किसी की जमीन ले लेगा और कानून का उल्लंघन करेगा तो फिर कानून का हाथ क्यों नहीं वहां तक पहुंचेगा। देश का कानून अब भ्रष्टाचारियों को नहीं छोड़ेगा यह बात उनको अच्छी तरह मालूम होनी चाहिए।



मालूम हो कि,  लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान आज रविवार को एनडीए में शामिल होने का एलान कर सकते हैं। इसको लेकर चिराग पासवान ने पार्टी मुख्यालय में सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी की एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है। इस बैठक में एनडीए  में शामिल होने को लेकर फैसला किया जाएगा। उससे पहले चिराग से आज मिलने भाजपा नेता भी पहुंच गए हैं।



आपको बताते चलें कि, खुद को पीएम मोदी का हनुमान बताने वाले चिराग पासवान अप्रत्यक्ष रूप से लगातार भाजपा को समर्थन करते रहे हैं। लेकिन पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान चिराग पासवान एनडीए से अलग हो गए थे और वापस वह अभी तक आधिकारिक रूप से एनडीए के हिस्सा नहीं है। ऐसे में आज चिराग पासवान राजधानी पटना के पार्टी कार्यालय में बैठक बुलाकर वापस से एनडीए में अधिकारिक रूप से शामिल होने का ऐलान कर सकते हैं।