महाभारत के ‘कृष्ण’ ने IAS पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत; जानिए..पूरा मामला

महाभारत के ‘कृष्ण’ ने IAS पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत; जानिए..पूरा मामला

DESK: टेलिविजन के मशहूर शो महाभारत में कृष्ण की भूमिका निभाने वाले नितीश भारद्वाज का नाम शायद ही कोई नहीं जानता होगा। नितीश भारद्वाज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। उन्होंने अपनी आईएएस पत्नी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस से मदद मांगी है। नितीश ने अपनी पत्नी पर मेंटल टॉर्चर के आरोप लगाए हैं।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, नितीश भारद्वाज ने बुधवार को भोपाल के पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र से मदद मांगी है। उन्होंने अपनी IAS अफसर पत्नी स्मिता घाटे के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने अपनी IAS पत्नी स्मिता पर आरोप लगाया है कि वो नितीश को उनकी बेटियों से मिलने नहीं देती हैं और ना ही बात करने देती हैं।


उनका आरोप है कि आईएएस पत्नी स्मिता कथित तौर पर उनकी बेटियों का स्कूल चेंज करती रहती हैं। इसकी वजह से मानसिक परेशानी से जूझना पड़ रहा है। बता दें कि नितीश ने दो शादियां की, लेकिन उनकी दोनों शादियां चली नहीं। उनकी पहली शादी 2005 में टूट गई थी। पहली शादी टूटने के बाद उन्होंने स्मिता के साथ शादी की थी लेकिन उनकी दूसरी शादी भी टूट के कगार पर है और दोनों के तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है।