मगध विश्वविद्यालय के छात्रों ने शिक्षा मंत्री के सामने लगाई गुहार, भविष्य को बताया अंधेरे में

मगध विश्वविद्यालय के छात्रों ने शिक्षा मंत्री के सामने लगाई गुहार, भविष्य को बताया अंधेरे में

PATNA: जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश कार्यालय में बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी के सामने मगध विश्वविद्यालय के छात्रों ने आज यानी मंगलवार को अपने सेशन लेट होने पर लिखकर गुहार लगाई है। छात्रों का कहना है कि इनका स्टेशन काफी लेट हो गया है और इन्हें कहीं से कोई आश्वासन नहीं मिल रहा है। 


इन छात्रों ने राज्यपाल तक से भी गुहार लगाई है। साथ ही छात्रों ने पत्र भी लिखा है, लेकिन अभी तक कोई आश्वासन वहां से भी इन छात्रों को नहीं मिला। वहीं आज जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश कार्यालय में शिक्षा मंत्री के साथ में छात्रों ने अपनी समस्या को रखा लेकिन शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने भी इस बात को माना है कि सेशन लेट होने के वजह से छात्रों को उनके शिक्षा और उनकी डिग्री समय पर नहीं मिल पा रही है।


वहीं शिक्षा मंत्री के जाने के बाद छात्र अपनी समस्या को बताते हैं और इस दौरान जेडीयू पार्टी दफ्तर में माहौल काफी गंभीर हो जाता है। छात्र अपनी मांगों को लेकर पार्टी कार्यालय में आवाज उठाते हैं ओर इस दौरान कई छात्राओं का गुस्सा और उनकी आंसू भी देखने को मिलती है। छात्रों ने अपनी लाचारी बताते हुए कहा कि सरकार की ओर से इन्हे कोई मदद नहीं मिल रही है। छात्रों ने कहा है कि विश्वविद्यालय के कुलपति पर भी भ्रष्टाचार का आरोप है। उन पर मुकदमे चल रहे हैं।