मधुबनी में मां की ममता तार-तार, एक साल की बच्ची को तालाब में फेंका

मधुबनी में मां की ममता तार-तार, एक साल की बच्ची को तालाब में फेंका

MADHUBANI : मधुबनी जिले में एक मां ने अपनी एक साल की बच्ची की तालाब में फेंककर हत्या कर दी. घटना लदनियां थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार आज कुछ लोगों ने तालाब के पास झाड़ियों में एक साल की बच्ची का शव देखा जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस को मामले की सूचना दी गई जिसके बाद पूछताछ में मामले का खुलासा हुआ. 


पुलिस ने मां से जब पूछताछ की तो मां ने अपनी ही बेटी की हत्या करने की बात स्वीकार की. मां ने बताया कि उसकी पहले से दो बेटियां थीं और वह फिर से गर्भवती थी. निजी नर्सिंग होम में जांच में उसे अपने गर्भ में फिर से लड़की होने का पता चला तो गुस्से में उसने अपनी एक साल की बेटी को तालाब में फेंक दिया. उसने कहा कि दो लड़कियां होने की वजह से उसके ससुराल वाले अक्सर उसे प्रताड़ित करते थे और जब उन्हें गर्भ में तीसरी बेटी होने की जानकारी मिली तो उनका टार्चर और बढ़ गया था. 


पुलिस को जब इस बात की जानकारी मिली तो पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया. इतना ही नहीं अवैध भ्रूण लिंग जांच करने के आरोप में पुलिस ने निजी नर्सिंग होम को सील कर दिया है और नर्सिंग होम संचालक को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि डॉक्टर फरार बताये जा रहे हैं. आरोपी मां और नर्सिंग होम संचालक से पूछताछ की जा रही है वहीं डॉक्टर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.