मधेपुरा में मर्डर, अपहरण कर युवक की हत्या

मधेपुरा में मर्डर, अपहरण कर युवक की हत्या

MADHEPURA :  जिले के बसनवाड़ा पंचायत में बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर दी है. पुलिस ने पुलिया के नीचे युवक की डेड बॉडी को बरामद किया है. युवक के साथ मारपीट कर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है. उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की छानबीन की जा रही है.


वारदात मधेपुरा जिले के  बसनवाड़ा पंचायत की है. जहां चमरूबासा-बखनाबासा के बीच पुलिया के नीचे युवक की डेड बॉडी को बरामद की गई है. मृतक की पहचान खगड़िया जिले के बेलदौर थाना अंतर्गत सकरोहर वार्ड संख्या 13 के उमेश मंडल के बेटे सुमित कुमार (25) के रूप में हुई है. घटना की सूचना पर पहुंचे एएसआइ रविद्र कुमार राय लोगों से पूछताछ की.


मृतक सुमित कुमार के चाचा रामबहादुर मंडल ने बताया कि सुमित मजदूरी करने बाहर जाने वाला था. वह अन्य मजदूर से संपर्क करने के लिए रविवार की शाम करीब पांच बजे गांव में निकला था. जहां से करीब आठ बजे रात में वापस आने के दौरान किसी ने उसका अपहरण कर रात में हत्या कर दी. उसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे गांव से करीब पांच किलोमीटर दूर मधेपुरा जिला सीमा क्षेत्र में एक पुलिया के नीचे फेंक दिया.


थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि स्वजनों के द्वारा आवेदन मिलने के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज कर हत्यारों की तलाश की जाएगी. फिलहाल कई बिदुओं पर जांच की जा रही है.