BJP ने होली पर अपने रंग में सिंधिया से लेकर कांग्रेस के 20 विधायकों को रंगा, कांग्रेस के लिए छुड़ाना असंभव

BJP ने होली पर अपने रंग में सिंधिया से लेकर कांग्रेस के 20 विधायकों को रंगा, कांग्रेस के लिए छुड़ाना असंभव

BHOPAL: होली पर्व पर मध्य प्रदेश में सियासी होली खेली जा रही है. यहां पर बीजेपी ने कांग्रेस नेताओं को अपने रंग में रंग दिया है. बीजेपी का रंग ऐसा है कि उसे छुड़ा पाना कांग्रेस के लिए फिलहाल संभव ही नहीं असंभव भी है. 

सिंधिया समेत 20 कांग्रेस विधायक रंगे केसरिया रंग में

कांग्रेस के कदावर नेता रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सबसे पहले आज दिल्ली में पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. जिसके बाद कांग्रेस के 20 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया. भोपाल में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के सामने कांग्रेस के सीनियर नेता और विधायक ने कांग्रेस के इस्तीफा देकर बीजेपी के रंग में रंग गए. बताया जा रहा है कि बहुत जल्द ही 19 विधायक और सिंधिया बीजेपी में शामिल होंगे. सपा और बीएसपी के विधायक भी बीजेपी के साथ हो गए हैंं. 

बीजेपी की ये शानदार होली

बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश में होली के बाद कमलनाथ सरकार की सफाई तय है. नाथ के हटते ही बीजेपी का फिर से कमल खिलेगा. इसकी पटकथा पहले से ही लिखा गया था. सिंधिया ने जो इस्तीफा लिखा है वह 9 मार्च को ही लिखा गया था. इसका मतलब साफ था कि सिंधिया पॉकेट में इस्तीफा लेकर पीएम मोदी से मिलने गए थे, बात पक्का होते ही इस्तीफा को सिंधिया ने सोनिया गांधी को भेज दिया है. ये होली बीजेपी के लिए यादगार रहेगी. सिंधिया का हो रहे कांग्रेस में अपमान से भड़के कमलनाथ सरकार के 18 मंत्रियों ने पहले मंत्री पद से इस्तीफा दिया और उसके बाद पार्टी से दे दिया.  कई विधायक भोपाल छोड़ बेंगलुरू में डेरा डाले हुए हैं.  कई माह से सिंधिया को पार्टी से किनारा करने पर मध्यप्रदेश कांग्रेस के कई विधायक सीएम कमलनाथ से नाराज चल रहे थे. जिसका खामियाजा कांग्रेस को भुगतना पड़ा.