लवर ने मिलने के बहाने प्रेमिका को बुलाया, गर्ल फ्रेंड पहुंची तो दोस्त के साथ मिलकर किया गंदा काम

लवर ने मिलने के बहाने प्रेमिका को बुलाया, गर्ल फ्रेंड पहुंची तो दोस्त के साथ मिलकर किया गंदा काम

BEGUSARAI : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, गोलीबारी और गैंगरेप की खबरें निकल कर सामने नहीं आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बेगूसराय से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, जिले में बढती आपराधिक घटनाओं के बीच गुरूवार की रात बखरी थाना क्षेत्र के परिहारा ओपी अंतर्गत एक युवती के साथ गैंप रैप का मामला सामने आया है। यहां युवती के साथ पांच लोगों ने गंदी हरकतों को अंजाम दिया है। यह युवती खगङिया जिला के बेलदौर थाना की रहनेवाली बताई जा रही है। युवती के साथ गंदी हरकतों को अंजाम देने में खगङिया जिला के ही एक लाइनर समेत पांच लोग शामिल हैं। फिलहाल पुलिस ने लाइनर समेत तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।



बताया जा रहा है कि, युवती अपने एक रिश्तेदार के यहां परिहारा आई थी। उसी दौरान रात्री में रास्ता भटक जाने के कारण वह दुष्कर्मियों के चंगुल में फंस गई। उसके बाद पांचों युवक इस युवती को गांव से बाहर एक डेरा पर ले गए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। घटना के बाद लङकी दुष्कर्मियों के चंगुल से छूटकर वहां से भागी। उसके बाद बखरी खगङिया मुख्य पथ पर पुलिस की रात्रि गश्ती दल को युवती बदहवास हालत में मिली। उसके बाद युवती ने अपने साथ हुए कुकृत्य की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लाइनर समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। वहीं, पुलिस ने घटनास्थल से बिस्तर सहित अन्य साक्षों को भी एकत्रित किया है।



वहीं, इस घटना को लेकर बखरी डीएसपी ने बताया कि परिहारा ओपी क्षेत्र के परिहास गांव में युवती के साथ गैंगरेप की घटना की बात सामने आई है। पुलिस ने तीन लोंगों को हिरासत में लेकर कर पुछताछ कर रही है। पीडिता बेलदौर थाना की कई बताई जा रही है। बखरी डीएसपी चंदन कुमार ने घटना  की पुष्टि करते हुए कहा कि घटना में पांच लङके शामिल थे। पीड़िता ने पांचों युवक पर रेप करने का आरोप लगाया है। जबकि आरोपियों ने पूछताछ में तीन लङके को गैंगरेप में शामिल होने की जानकारी दी गई है। 



इधर, एसडीपीओ चंदन कुमार ने बताया कि हिरासत में लिए गए आरोपितों से गहन पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही बाकी बचे आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। उन्होंने बताया कि युवती के घर वालों एवं बेलदौर थाना से संपर्क कर इस संबंध में अतिरिक्त जानकारी ली जा रही है। तत्पश्चात समुचित कार्रवाई की जाएगी। बहरहाल सामुदायिक दुष्कर्म की इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। लोग क्षेत्र में बढती आपराधिक घटनाओं और गिरती विधि व्यवस्था को लेकर चिंतित हैं।


उधर, इस मामले में एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया क आज करीब 00 : 15 बजे परिहारा ओपी को यह सूचना मिली की एक युवती के साथ कुछ लोगों के द्वारा जबरन संबंध बनाया गया है। उसके बाद महज 10 मिनट के अंदर ओपी प्रभारी पीड़िता के साथ घटना स्थल पूछकर जांच प्रारंभ किए। जांच के क्रम में अभी तक की जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार पीड़िता 1 दिन पहले अपने प्रेमी संतोष कुमारके साथ शादी करने के नियत से घर से भागी और परिहारा में आकर रुकी उसके बाद परिहारा के लड़कों ने इसके साथ  संबंध बनाने को लेकर प्लान किया। इन लड़कों में आकाश ,भोला ,नीतीश संजीव और छोटू के साथ कुछ रुपया के लिए पीड़िता के साथ गया। पीड़िता के अनुसार 3 लोगों ने उसके साथ संबंध बनाया उसी बीच भागने का मौका देख वो वहां से भाग गई और पुलिस की गस्ती गाड़ी के समीप पहुंची। पीड़िता के बताए अनुसार पुलिस द्वारा प्रेमी संतोष ,नीतीश और संजीव को त्वरित करवाई करते हुए अरेस्ट  किया है। इनलोगों से पूछताछ की जा रही है।