लव मैरिज से नाखुश परिजनों ने कराया बेटी का अपहरण, फिल्मी स्टाइल में किया कांड

लव मैरिज से नाखुश परिजनों ने कराया बेटी का अपहरण, फिल्मी स्टाइल में किया कांड

BOKARO: एक युवती को प्रेम विवाह करना महंगा पड़ गया. उसके परिवार वालों ने ही बेटी का अपरहण करा दिया. अपरहण की सूचना पुलिस को मिली तो कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छह महिलाओं, एक मजदूर नेता सहित सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी आरोपी से पूछताछ के बाद सभी को रविवार शाम जेल भेज दिया गया. युवक बोकारो का निवासी है.


पुलिस ने बताया कि बोकारो निवासी अरुण कुमार चौहान नामक युवक ने आकर सूचना दी कि उसने चक्रधरपुर की अंजली नाग से लव मैरेज किया है. वह अपनी पत्नी को परीक्षा दिलाने के लिए बोकारो से यश प्लाजा एनएच-33 पर आया था. परीक्षा सेंटर के बहार उसकी पत्नी थी. तभी एक कार आई और कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया. सूचना मिलते ही तुरंत मानगो थाना प्रभारी विनय कुमार दल-बल के साथ यश प्लाजा पहुंचे. यहां लगे CCTV कैमरे से जांच शुरू की तो कार का नम्बर मिल गया, जिससे लड़की को ले जाया जा रहा था.


जानकारी के अनुसार CCTV कैमरा की मदद से लड़की को ढूंढते हुए पुलिस राहरगोड़ा पहुंची और वहां से झारखंड मजदूर यूनियन के केंद्रीय सचिव राजेश सामंत को पकड़ा और उससे पूछताछ के बाद पूरी कहानी सामने आई. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने लड़की को बरामद किया और अपहरण में साथ देने के आरोप में अन्य छह को गिरफ्तार कर लिया गया.