लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने दबोचा, जांच में जुटी पुलिस

लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने दबोचा, जांच में जुटी पुलिस

BEGUSARAI : बेगूसराय में अपराधियों का तांडव जारी है. ताजा मामला लाखो थाना क्षेत्र के इनियार ढाला के पास का है जहां हथियार के बल पर दो अपराधियों ने बाइक सवार व्यक्ति से रुपये और मोबाइल लूट लिए. हालांकि शोर मचाने के बाद ग्रामीणों ने अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. 


बताया जाता है कि बलिया थाना क्षेत्र के सदानंदपुर निवासी मनीष कुमार बेगूसराय से बलिया डॉक्टर से मिलने के लिए जा रहा था. उसी दौरान इनियार ढाला के पास अपराधियों ने उसे रोक लिया और हथियार के बल पर लूटपाट करने लगा. जब इसका विरोध किया तो अपराधियों ने मनीष के साथ जमकर मारपीट भी की. मारपीट करने के बाद अपराधी लूट कर वहां से फरार होने लगे. तभी मनीष कुमार ने चिल्लाना शुरू कर दिया. वहां के स्थानीय ग्रामीणों ने एकजुट होकर अपने साहस का परिचय देकर खदेड़ कर दोनों अपराधियों को पकड़ लिया.


ग्रामीणों ने इसकी सूचना लाखो थाने की पुलिस को दी. मौके पर लाखो थाने की पुलिस पहुंची तो अपराधी की तलाशी ली गई तो अपराधी के पास से लूटे हुए रुपये, एक पिस्टल, चार जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया. फिलहाल दोनों अपराधियों से पूछताछ की जा रही है.