लूटपाट का विरोध करने पर किराना व्यवसायी और स्टाफ को मारी गोली, हालत नाजुक

लूटपाट का विरोध करने पर किराना व्यवसायी और स्टाफ को मारी गोली, हालत नाजुक

MADHEPURA: मधेपुरा में अपराधी बेलगाम हो गये है और यही कारण है कि एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला पुरैनी बाजार में सामने आया है जहां एक किराना व्यवसायी को अपराधियों ने निशाना बनाया है। किराना व्यवसायी अमित सर्राफ और दुकान के कर्मी सुशील कुमार से अपराधियों ने लूटपाट की कोशिश की जिसका विरोध करने पर दोनों को गोली मार दी और मौके से सभी अपराधी फरार हो गये। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।  


मिली जानकारी के अनुसार पुरैनी बाजार के मारवाड़ी मुहल्ले के शिवाला के पास शाम करीब सात बजे गल्ला व्यवसायी  की दुकान से गल्ला लूटकर भाग रहे एक बाईक पर सवार तीन अपराधियों का पीछा किया। इसी दौरान भागने के दौरान अपराधियों ने उनपर गोली चला दी। गोली व्यवसाई अमित सर्राफ को सर और सीने में स्टाफ सुशील के बाँह में लगी। हो हल्ला होने पर स्थानीय लोगों ने उन्हें पुरैनी पीएचसी में भर्ती कराया, जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। 


अपराधियों द्वारा छः राउंड से ज्यादा गोली चलाने की बात सामने आ रही है। सरेशाम हुई इस घटना से स्थानीय लोग और व्यवसाइयों में आक्रोश व्याप्त है। वही थाना अध्यक्ष दीपक चंद्र दास ने कहा कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। आस पास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही उदाकिशनगंज एसडीपीओ सतीश कुमार और आलमनगर विधायक नरेंद्र नारायण यादव मौके पर पहुँच स्थानीय लोगों से पूरे मामले की जानकारी ली है।