सुधा मिल्क पार्लर के मालिक और ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, लूटपाट के दौरान 3 अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

सुधा मिल्क पार्लर के मालिक और ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, लूटपाट के दौरान 3 अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

SAMASTIPUR: समस्तीपुर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां लूटपाट के दौरान अपराधियों ने दो लोगों को गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। अपराधियों ने सुधा मिल्क पार्लर के मालिक और उनके ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी है। अपराधियों ने इस दौरान दस लाख रुपये भी लूट लिया। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना से आक्रोशित लोगों ने मुख्य सड़क को जामकर जमकर हंगामा मचाया और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है। 


घटना दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के एनएच-28 की है जहां लूट की मकसद से तीन अपराधी सुधा मिल्क पार्लर में घुसे और इस दारौन  लूटपाट करने लगे। मिल्क पार्लर के मालिक ने जब इसका विरोध किया तब अपराधियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। इस दौरान अपराधियों ने वहां मौजूद एक अन्य शख्स को भी गोली मार दिया जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये। अपराधी इस दौरान दस लाख रुपये लूटकर फरार हो गये। 


घायल शख्स की पहचान लंगड़ा चौक निवासी पप्पू के रुप में हुई है। जो सुधा मिल्क पार्लर के मालिक का ड्राइवर बताया जा रहा है। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल पप्पू को आनन-फानन में इलाज के लिए दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने बेगूसराय रेफर कर दिया। जहां इलाजे के दौरान ड्राइवर पप्पू ने भी दम तोड़ दिया। 


घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी मुसरीघरारी की ओर भाग निकले। अपराधियों ने कितने रुपये की लूट की इसका पता अब तक नहीं चल सका है। वही घटना से गुस्साएं ग्रामीण सड़क पर उतर गये और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करने लगे। आक्रोशित लोगों ने मुख्य सड़क को जाम कर दिया जिससे यातायात बुरी तरह से बाधित हो गया। आक्रोशित लोग अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आक्रोशित लोगों को शांत कराने में जुटी है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 


गौरतलब है कि समस्तीपुर में 8 घंटे के भीतर तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। जिसे लेकर लोगों में खासा आक्रोश देखा जा रहा है। एक के बाद एक हत्या की वारदात से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि पहले एक दबंग द्वारा महज 10 रुपये की खातिर एक नाविक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। वही सुधा मिल्क पार्लर के मालिक की लूटपाट के दौरान हत्या कर दी गयी। वही ड्राइवर की इलाज के दौरान मौत हो गयी। इस दौरान दस लाख रुपये भी लूट लिये। फिलहाल पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि अपराधी जल्द सलाखों के पीछे होंगे।