लोकसभा चुनाव : शिवहर सीट से आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद ने किया नामांकन : बोलीं- इस बार विरोधी कहीं नजर नहीं आएंगे

लोकसभा चुनाव : शिवहर सीट से आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद ने किया नामांकन : बोलीं- इस बार विरोधी कहीं नजर नहीं आएंगे

SEOHAR : लोकसभा चुनाव के दो चरण का मतदान खत्म होने के बाद बाकी बची सीटों के लिए प्रत्याशियों के नामांकन की प्रक्रिया लगातार जारी है। इसी कड़ी में शिवहर लोकसभा सीट से जेडीयू उम्मीदवार व पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद ने सोमवार को अपना नामांकन पत्र  दाखिल कर दिया है। शिवहर लोकसभा सीट पर चुनाव के छठे चरण में मतदान होना है।


दरअसल, एनडीए में सीट बंटवारे के बाद शिवहर की सीट जेडीयू के खाते में आई है। जेडीयू ने इस सीट से पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद को अपना उम्मीदवार बनाया है। लवली आनंद वर्ष 1994 में वैशाली से सांसद रह चुकी हैं। लवली आनंद शिवहर सीट से एनडीए की साझा उम्मीदवार हैं। लवली आनंद ने सोमवार को मोतिहारी के जिला निर्वाची पदाधिकारी कार्यालय में अपना नामांकन का पर्चा दाखिल किया है।


लवली आनंद अपने प्रस्तावक के साथ अपने बेटे और बेटी के साथ नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंची थी। इस अवसर पर लवली आनद ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काम की हर तरफ तारीफ़ हो रही है। इस बार देश की जनता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने का संकल्प ले चुकी है। वहीं, उन्होंने विरोधी दल के नेताओ पर हमला बोलते हुए कहा कि इस बार विरोधी कही भी दिखाई नही दे रहे हैं।