लोकसभा चुनाव को लेकर एक्टिव हुई लोजपा (रामविलास), संजय सिंह ने वैशाली में की कई सभाएं

लोकसभा चुनाव को लेकर एक्टिव हुई लोजपा (रामविलास), संजय सिंह ने वैशाली में की कई सभाएं

VAISHALI: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासी गतिविधियां तेज होती जा रही हैं। सभी दल अपनी पार्टी से अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने की मुहिम में जुट गए हैं। चिराग पासवान की पार्टी लोजपा (रामविलास) भी पूरी तरह से एक्टिव मोड में आ गई है। पार्टी के प्रचार प्रसार प्रमुख एवं जिला प्रभारी संजय कुमार सिंह ने वैशाली में सोमवार को विभिन्न पंचायतों में कई सभाएं आयोजित की।


साहेबगंज प्रखंड के पंचायत हलीमपुर, पकड़ी बसारत, पहाड़पुर मनोरथ और जगदीशपुर में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रचार प्रसार प्रमुख एवं जिला प्रभारी संजय कुमार सिंह ने कई सभा का आयोजिन किया। इस दौरान उन्होंने पार्टी के बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट को लोगों से विस्तार से बताया और साहेबगंज के लोगों से लोक जनशक्ति रामविलास और पार्टी की विचार धारा से जुड़ने की अपील की।


इस दौरान उन्होंने प्रखंड पंचायत अध्यक्ष एवं अन्य लोगों को सम्मानित किया। इस पूरे कार्यक्रम के दौरान प्रखंड अध्यक्ष सहिंद्र पासवान भी मौजूद रहे। इस अवसर पर पंचायत अध्यक्ष अखिलेश कुमार, रामजस महतो, मिथुन कुमार, हरीचंद्र कुमार और महिला प्रखंड अध्यक्ष लवली रंजना, इंजीनियर जीतेंद्र, ललन कुमार सिंह, सुरेश पासवान, छोटे लाल पासवान, मुन्ना कुमार, विक्रम कुमार, विकाश कुमार, दीपक कुमार और लोग इस सभा मै मौजूद रहे।