लोकसभा कैंडिडेट बनने के बाद पहली बार रांची पहुंची सीता सोरेन, कमल खिलाने का दावा

लोकसभा कैंडिडेट बनने के बाद पहली बार रांची पहुंची सीता सोरेन, कमल खिलाने का दावा

RANCHI : झारखंड मुक्ति मोर्चा छोड़कर भाजपा में शामिल हुई सीता सोरेन को दुमका से उम्मीदवार बनाया गया है। उसके बाद अब आज पहली बार वो रांची पहुंची। जहां बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में पार्टी आलाकमान का धन्यवाद दिया और दुमका लोकसभा सीट से जीत दर्ज करने का दावा किया। 


दरअसल, लोकसभा चुनाव से पहले झामुमो छोड़ भाजपा का दामन थामने वाली सीता सोरेन आज रांची पहुंची।  इस दौरान जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि  उन्होंने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताते हुए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि जो बड़ी जिम्मेदारी पार्टी ने उन्हें दिया है। उसके लिए मैं उन सभी का आभारी हूं। 


इसके आगे उन्होंने कहा कि, मैं इस बात को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हूं कि झारखंड की सभी 14 सीटों पर कमल खिलेगा। जब उनसे पूर्व सीएम हेमंत सोरेन के दुमका लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कोई भी लड़े जीत हमारी होगी। मैं अपनी जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हूं। 


उधर, झारखंड मुक्ति मोर्चा से जामा की विधायक सीता सोरेन का अपनी पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल होते ही सुरक्षा कड़ी की जा रही है। संभावित खतरों को देखते हुए उन्हें फिलहाल सीआरपीएफ की सुरक्षा दी गई है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने उनकी सुरक्षा ऑडिट कराने के बाद उनके लिए जेड श्रेणी की सुरक्षा की अनुशंसा की है। यह अनुशंसा भारत निर्वाचन आयोग से की गई हे।