लॉकडाउन में प्रदर्शन करना पड़ा भारी, मदन मोहन झा समेत 50 कांग्रेसियों पर केस

लॉकडाउन में प्रदर्शन करना पड़ा भारी, मदन मोहन झा समेत 50 कांग्रेसियों पर केस

PATNA : राजस्थान में संकट के अंदर हंसी गहलोत सरकार को समर्थन देने के लिए बिहार कांग्रेस के नेताओं ने सोमवार को प्रदर्शन किया था। प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा के नेतृत्व में लगभग 50 कांग्रेस के नेता राजभवन पहुंचे थे और वहां अपना विरोध जताया था। लॉकडाउन के बीच विरोध प्रदर्शन करना अब इन नेताओं को भारी पड़ गया है कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा समेत 50 नेताओं पर केस दर्ज किया गया है। 


इन सभी नेताओं पर लॉकडाउन तोड़ने के मामले में केस दर्ज किया गया है। स्पेशल मजिस्ट्रेट की तरफ से पटना के सचिवालय थाने में कंप्लेन दर्ज कराई गई है। कांग्रेस के नेताओं पर महामारी अधिनियम समेत अन्य तरह की धाराएं लगाई गई है। सचिवालय थाने में दर्ज की गई एफआईआर में 35 नामजद और 15 अज्ञात कार्यकर्ता शामिल हैं। 


सचिवालय थाना प्रभारी मितेश कुमार के मुताबिक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा, एमएलए राजेश राम और पार्टी के नेता श्याम सुंदर सिंह धीरज, संजय कुमार समेत अन्य नेताओं के ऊपर एफआईआर दर्ज की गई है। आपको बता दें कि देशभर में कांग्रेस के नेताओं ने राजस्थान संकट को लेकर राजभवन के सामने प्रदर्शन किया था बिहार में भी कांग्रेसी राजभवन पहुंचे थे और वहां तकरीबन 1 घंटे तक प्रदर्शन किया था।