लॉकडाउन में बिजनेसमैन को मारी गोली, 4 लाख की लूट

लॉकडाउन में बिजनेसमैन को मारी गोली, 4 लाख की लूट

SUPAUL : बिहार में लोकडाउन के दौरान क्राइम का भी ग्राफ बढ़ रहा है. इस वक्त एक बड़ी खबर सुपौल से सामने आ रही है. जहां अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने एक बिजनेसमैन को गोली मार दी है. उससे 4 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


वारदात सुपौल जिले के राघोपुर थाना इलाके की है. जहां गनपतगंज-धरहरा रोड के पास अपराधियों ने इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया. मिली जानकारी के मुताबिक गोली लगने के कारण बिजनेसमैन गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जख्मी व्यवसायी की पहचान संतोष अग्रवाल के रूप में की गई है.


इस घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक जख्मी व्यवसायी की पहचान संतोष अग्रवाल अपने स्टाफ के साथ लौट रहे थे. जख्मी बिजनेसमैन ने बताया कि उसके ऊपर एक ही साल के अंदर 3 बार गोली चली है. फिर भी पुलिस कुछ नहीं कर रही है. बार-बार पुलिस से शिकायत के बावजूद भी कोई भी ठोस कार्रवाई पुलिसवालों की ओर से नहीं की जा रही है.


किसान को मारी गोली
सुपौल में अपराधियों ने एक और बड़ी वारदात को अंजाम दिया. राघोपुर थाना इलाके में ही इस दूसरी घटना को भी अंजाम दिया गया. अपराधियों ने एक किसान को भी गोली मार दी. हालांकि उसकी भी हालत आजुक बताई जा रही है.  घंटे भर के भीतर हुई गोलीबारी की दो घटनाओं से पुलिस महकमा भी सकते में है. पुलिस ने बताया कि दोनों की इलाज चल रही है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. जल्द ही आरोपियों को अरेस्ट कर लिया जायेगा.