बिहार : पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, ग्रामीणों ने की पत्थरबाजी, जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी

बिहार : पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, ग्रामीणों ने की पत्थरबाजी, जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी

SAMASTIPUR : बिहार में कोरोना महामारी को लेकर सरकार ने लॉकडाउन लगाया है. ऐसे में पुलिस प्रशासन की टीम नियमों का पालन करवाने के लिए काफी एक्टिव है. वहीं, कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा खुलेआम नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. ताजा मामला समस्तीपुर जिले का है जहां बाजार में लोगों की भीड़ देखकर जब पुलिस नियमों का पालन करवाने पहुंची तो ग्रामीणों ने उनपर हमला कर दिया. लोगों ने पत्थरबाजी की और पुलिस वालों को खदेड़ दिया. 


घटना उजियारपुर थाना अंतर्गत पतैली मिडिल स्कूल परिसर की है जहां हाट में भारी भीड़ देखते हुए लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने अचानक हमला बोल दिया. पुलिस जब हाट पहुंची तो वहां न तो दुकानदार और न ही ग्राहकों द्वारा कोविड नियमों का पालन किया जा रहा था. जब पुलिस ने कड़ा रुख अपनाते हुए कुछ लोगों पर डंडा चलाना शुरू किया तो भीड़ आक्रोशित हो गई और पुलिसवालों पर ही पथराव शुरू कर दिया और उन्हें खदेड़ने लगी. 


हमला होते ही पुलिस वाले वहां से किसी तरह जान बचाकर भागने में कामयाब रहे. उजियारपुर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया कि पुलिस सरकार के आदेश का पालन कराने पहुंची थी लेकिन लोगों ने पुलिस को देखते ही हमला बोल दिया. उन्होंने कहा कि हमला करने वाले लोगों को चिन्हित कर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी और कानून को हाथ में लेने वालों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.