थानेदार समेत पांच जवानों को भीड़ ने पीटा, इलाके में तनाव

थानेदार समेत पांच जवानों को भीड़ ने पीटा, इलाके में तनाव

DESK: लॉकडाउन का पालन करना पुलिस के लिए पूरे देश में परेशानी का सबब बना हुआ है. जिस जगह पर लोगों को पुलिस समझा रही वहां पर उलटा पुलिस पर ही हमला हो रहा है. आज यूपी के अलीगढ़ और पश्चिम बंगाल के 24 परगना में पुलिस पर हमला हुआ है. इसमें हमले में कई पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए है. 

दुकान बंद कराने पर अलीगढ़ में हमला

अलीगढ़ में लॉकडाउन में छूट के तहत सुबह 6 से 10 बजे तक दुकान खोलने की अनुमति दी गई थी, लेकिन दस बजे के बाद भी दुकान को खोलकर रखा गया था. जब पुलिस ने दुकानों को बंद कराया तो भीड़ ने हमला कर दिया. इस हमले में एक सिपाही को सिर में चोट लगी है. इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है. जिसके बाद यहां पर भारी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया है.


पश्चिम बंगाल के 24 परगना में हमला

24 परगना में राशन को लेकर लोग सड़क जाम किए थे. जब पुलिस जाम हटाने गई तो  इस दौरान ही स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया. इस हमले में नदेड़िया के थानेदार का सिर फट गया है. थानेदार समेत पांच जवान हमले में घायल हो गए हैं. सभी घायल जवानों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने भी हमला करने वालों की जमकर पिटाई की है. बता दे कि इससे पहले बिहार समेत कई राज्यों में पुलिस पर लगातार हमला जारी है.