लॉकडाउन में गरीबों की हालत हो गई खराब, नीतीश मजदूरों की मदद नहीं वोट के इंतजाम में जुटे

लॉकडाउन में गरीबों की हालत हो गई खराब, नीतीश मजदूरों की मदद नहीं वोट के इंतजाम में जुटे

 PATNA: आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने लॉकडाउन को लेकर बिहार और केंद्र सरकार पर हमला बोला है. सिंह ने कहा कि लॉकडाउन को लेकर कोई तैयारी पहले से नहीं की गई थी. अचानक लॉकडाउन होने से सबसे अधिक गरीबों पर असर पड़ा है. गरीबों की स्थिति खराब हो गई है. लॉकडाउन में लाखों रोजगार लोग बेरोजगार हो गए है. उनको नौकरी से निकाल दिया गया है. नीतीश कुमार प्रवासी मजदूरों की मदद नहीं बल्कि वोट का इंतजाम कर रहे हैं.

पीएम गरीबों के बारे में नहीं सोचते

रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी देश के गरीबों के बारे में कुछ नहीं सोचते हैं. अचानक देश पर लॉकडाउन थोप दिए. इससे पहले नोटबंदी के दौरान ही यही स्थिति हुई थी. अचनाक हुई नोटबंदी की वजह  हम पहले से ही आर्थिक तंगी झेल रहे थे.



तब्लीगी के नाम पर किया गया बदनाम

रघुवंश प्रसाद सिंह ने तब्लीगी जमात को लेकर कहा कि जमात के नाम पर एक खास समुदाय के लोगों को टारगेट कर बदनाम किया गया है. बिहार आने वाले प्रवासी मजदूरों के साथ भेदभाव किया जा रहा है. जब संक्रमित हो गए तो बिहार बुलाया जा रहा है. लाखों लोग पैदल चलकर बिहार आ रहे है. सैकड़ों लोग पैदल चलते-चलते मर गए. नीतीश कुमार प्रवासी मजदूरों की मदद नहीं बल्कि वोट का इंतजाम कर रहे हैं.