सत्ता के साथ फेविकॉल से चिपके हैं मांझी, LJP बोली.. चिराग शेर हैं, गीदड़ नहीं

सत्ता के साथ फेविकॉल से चिपके हैं मांझी, LJP बोली.. चिराग शेर हैं, गीदड़ नहीं

PATNA : एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान को एनडीए की बैठक में बुलाए जाने के बाद सियासी घमासान शुरू हो गया है. जेडीयू ने भले ही इस मामले पर चुप्पी साध रखी है, लेकिन में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा में चिराग पासवान को बैठक में बुलाए जाने के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बीजेपी के खिलाफ हम के प्रवक्ता में कड़ा बयान दिया जिसके बाद अब एलजेपी भी पलटवार करती दिख रही है.


हम का विरोध बनावटी
हम के विरोध को एलजेपी ने बनावटी करार दिया है. एलजेपी प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने कहा है कि जीतन राम मांझी और उनकी पार्टी सत्ता से चिपके रहने वाले लोग हैं. सत्ता से बाहर आने का उनमें साहस नहीं जबकि हकीकत यह है कि लोक जनशक्ति पार्टी शेरों की पार्टी है. जिसका नेतृत्व चिराग पासवान करते हैं.




चिराग शेर हैं
अंसारी ने कहा कि एलजेपी शेरों की पार्टी है. लिख कर , बता कर ,पीसी कर पूरे जमाने के सामने कहा था कि नीतीश कुमार के नीतियों के खिलाफ एलजेपी हैं और उनकी गलत नीतियों की जांच होगी.  नीतीश कुमार के ग़लत नीतियों के खिलाफ थे और जब तक प्रदेश में सच में विकास नहीं होता. जब तक नीतीश कुमार नीतियों में परिवर्तन नहीं आता तब तक उनके सामने बिहार की बात एलजेपी करेगी. मांझी सत्ता के कारण एनडीए से जुड़े हैं विचारों से नहीं. किसी भी क़ीमत पर आप लोग सत्ता से बाहर नहीं जा सकते. सत्ता को लात मार कर आम बिहार की आवाज़ बनने का कलेजा सिर्फ़ चिराग पासवान में है. जीतन राम मांझी आप कृपया कर शांति से सत्ता में रहे. जनता सब जानती है. एनडीए से बाहर जाने की बात दोबारा अपने प्रवक्ताओं से मत कहवाइएगा.


चिराग ने पीठ में छुरा घोंपा-हम
हम ने कहा कि जिस चिराग पासवान ने विधानसभा चुनाव में एनडीए के पीठ में छुरा घोंपने का काम किया है उसको बैठक में बुलाना ठीक नहीं है. इससे गलत संदेश जाएगा. बीजेपी के फैसले से हमलोग आहत है. एनडीए के साथ आगे मांझी रहेंगे की नहीं यह फैसला मांझी को करना है.


चिराग की तबीयत खऱाब
हालांकि चिराग पासवान बैठक में शामिल नहीं होंगे. चिराग पासवान की तबीयत पिछले दो दिनों से खराब है. उनका कोविड टेस्ट भी कराया गया है. पिछले दो दिनों से उनकी तबीयत खराब है. डॉक्टरों ने उन्हें बेड रेस्ट करने को कहा है. तबीयत खराब होने के कारण चिराग पासवान एनडीए की बैठक के साथ साथ ऑल पार्टी मीटिंग में भी शामिल नहीं हो पायेंगे. लोजपा की ओर से ये जानकारी दी गयी है.