शराबबंदी पर नीतीश को BJP की खरी-खरी, संजय जायसवाल बोले.. बड़े अधिकारियों की बर्खास्तगी अब जरूरी है

शराबबंदी पर नीतीश को BJP की खरी-खरी, संजय जायसवाल बोले.. बड़े अधिकारियों की बर्खास्तगी अब जरूरी है

PATNA : बिहार में जहरीली शराब से हो रही मौतों के बीच बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने नीतीश सरकार को खरी-खरी सुना दी है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा है कि जो लोग भी ऐसे काम में शामिल हैं उनके ऊपर तो एक्शन होना ही चाहिए. साथ ही साथ इसके लिए जिम्मेदार बड़े अधिकारियों के ऊपर भी गाज गिरनी चाहिए. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि शराबबंदी को सफल बनाने के लिए यह बेहद जरूरी हो गया है कि बड़े अधिकारियों की बर्खास्तगी हो.


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने फर्स्ट बिहार से बातचीत में कहा है कि जहां यह घटनाएं हुई है वहां शराब के कारोबार में संलिप्त लोगों के ऊपर एक्शन तो होना ही चाहिए, साथ ही साथ उन जिलों में पुलिस के अधिकारियों के ऊपर भी एक्शन लिया जाना चाहिए. संजय जायसवाल ने कहा कि सीनियर अफसरों पर जब तक कार्रवाई नहीं होगी तब तक ऐसी घटनाएं नहीं रुकेंगी.


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने शराबबंदी कानून के उल्लंघन के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि कोई भी कानून आता है तो उसका उल्लंघन भी होता है और केवल इसलिए उस कानून को खत्म नहीं किया जा सकता. कानून इसीलिए बना है ताकि लोगों के ऊपर कार्रवाई हो सके. संजय जयसवाल ने कहा कि इस तरह की घटनाओं में जब तक कार्रवाई नहीं की जाएगी तब तक ऐसी घटनाएं नहीं रुकेंगी.


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वरीय अधिकारियों की जवाबदेही कर उनके ऊपर भी कार्रवाई होनी चाहिए, कुछ अधिकारियों की बर्खास्तगी भी जरूरी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी ऐसा कहते रहे हैं लेकिन अब इसे अमल में लाने की जरूरत है.