लिपि सिंह ने संभाला मुंगेर एसपी का जिम्मा, अपराधियों और मनचलों की आने वाली है शामत

लिपि सिंह ने संभाला मुंगेर एसपी का जिम्मा, अपराधियों और मनचलों की आने वाली है शामत

MUNGER : एसपी लिपि सिंह ने शुक्रवार को मुंगेर एसपी का पदभार ग्रहण कर लिया।  पदभार ग्रहण करने के तुरंत बाद ही लिपि सिंह एक्शन में दिखी। एसपी लिपि सिंह ने साफ कर दिया है अब अपराधी यहां से बोरिया-बिस्तर समेट लें। वहीं उन्होनों मनचलों को भी सावधान हो जाने ही हिदायत दे दी है। वहीं उन्होनें कहा कि जल्द ही रणनीति बनाकर अपराधियों और नक्सलियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की जाएगी।


ऑपरेशन गुड मॉर्निंग में होगा मनचलों का सफाया


मुंगेर एसपी लिपि सिंह ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर गंभीरता से कहा कि जल्द ही शहर में ऑपरेशन गुड मॉर्निंग शुरू किया जाएगा।ऑपरेशन गुड मॉर्निंग  मैं शहर के स्कूल कॉलेज महिला कॉलेज कोचिंग संस्थानों के पास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की जाएगी।इस दौरान महिला कॉलेज निजी संस्था कोचिंग संस्थान के आसपास युक्तियों के साथ होने वाले छेड़छाड़ की घटनाओं पर रोक लगाई जाएगी और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।पहली प्राथमिकता में जिले में अपराध नियंत्रण अवैध हथियार निर्माण तस्करी अवैध कारोबार और लोगों की सुरक्षा को लेकर कड़े कदम उठाए जाएंगे।


एके 47 मामले में जल्द होगी स्पीडी ट्रायल चलाने की कवायद


एसपी लिपि सिंह ने कहा मुंगेर अवैध हथियारों को लेकर काफी चर्चाओं में रहता है।मुंगेर में बरामद हुए एके-47 जैसे खतरनाक हथियार की बरामदगी और इनसे जुड़े अपराधियों और तस्करों पर नकेल कसने के लिए टीम बनाकर काम किया जाएगा।उन्होंने कहा शहर को अपराध मुक्त करना उनकी पहली प्राथमिकता है जल्द ही जनता को पुलिस की कार्रवाई दिखनी शुरू हो जाएगी।


लिपि सिंह ने कहा कि भौगोलिक स्थिति की बात करें तो मुंगेर पहाड़ी और जंगली क्षेत्रों से होते हुए कई जिलों की सीमा से जुड़ा है इस बात का फायदा नक्सली संगठन भी उठाते हैं। जल्द ही रणनीति बनाकर अपराधियों और नक्सलियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की जाएगी।