लापता डॉक्टर को अबतक नहीं ढूंढ सकी पटना पुलिस, SSP ने दो लाख के इनाम का किया एलान

लापता डॉक्टर को अबतक नहीं ढूंढ सकी पटना पुलिस, SSP ने दो लाख के इनाम का किया एलान

PATNA: कई दिन बीत जाने के बावजूद पटना पुलिस एनएमसीएच के लापता डॉक्टर संजय कुमार को बरामद नहीं कर सकी है। लापता डॉक्टर की सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस लगातार अधेरे में तीर चला रही है लेकिन अबतक उसे कोई सफलता नहीं मिल सकी है। उधर, संजय कुमार के परिजन किसी अनहोनी की आशंका से सहमे हुए है। इस मामले में हो रही भारी फजीहत और दबाव के बाद पटना पुलिस ने बड़ा एलान किया है। पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने घोषणा की है कि जो कोई भी लापता डॉक्टर के बारे में जानकारी देगा, उसे दो लाख रुपए इनाम के तौर पर दिए जाएंगे।


दरअसल, एनएमसीएच के डॉक्टर संजय कुमार बीते 1 मार्च को पटना से मुजफ्फरपुर जाने के लिए घर से निकले थे लेकिन न तो वे मुजफ्फरपुर पहुंचे और ना ही वापस पटना ही लौटे। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने छानबीन शुरू की तो दो मार्च को डॉ. संजय कुमार की कार गांधी सेतु के ऊपर लावारिस हालत में बरामद की गई थी। उनकी कार से ही डॉक्टर का मोबाइल भी बरामद किया गया। पहले तो आशंका जताई गई कि डॉक्टर का अपहरण कर लिया गया है लेकिन जब फिरौती के लिए कोई फोन नहीं आया तो पुलिस को शक हुआ कि डॉक्टर ने गांधी सेतु से छलांग लगाकर खुदकुशी तो नहीं कर ली है।


इसके बाद गंगा में एनडीआरएफ के सहयोग से सर्च ऑपरेशन चलाया गया लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल सकी। इसके बाद पुलिस ने दावा किया कि गांधी सेतु पर लगे निर्माण कंपनी के सीसीटीवी फुजेट में डॉ.संजय पैदल पुल पार करते नजर आए हैं। लाख कोशिशों के बावजूद पुलिस लापता डॉक्टर का सुराग नहीं लगा पाई। डॉक्टर संजय के लापता हुए 12 दिन बीत जाने के बावजूद जब उनका कहीं सुराग नहीं मिला तो IMA ने मामले में हस्तक्षेप किया और रविवार को पटना में विरोध मार्च किया। लगातार मिल रहे दबाव के बाद आज पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा ने एलान किया कि जो कोई भी लापता डॉक्टर की जानकारी देगा पुलिस उसे दो लाख रुपए का इनाम देगी।