बहुत दिनों के बाद लालू प्रसाद के चेहरे पर लौटी मुस्कान, ये है राज

बहुत दिनों के बाद लालू प्रसाद के चेहरे पर लौटी मुस्कान, ये है राज

RANCHI: झारखंड विधानसभा चुनाव का सर्वे में महागठबंधन को बहुमत मिलता देख लालू प्रसाद के चेहरे बहुत दिनों के बाद मुस्कान लौटी है. घर और राजनीति को लेकर परेशान लालू आज खुश दिखें. लालू का खुशी का राज झारखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से बेदखल और महागठबंधन की सरकार बनती दिख रही है. इसको लेकर लालू खुश हैं और महागठबंधन के नेताओं को बधाई दी हैं. 

कई नेता पहुंचे थे मुलाकात करने

आज झारखंड राजद प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह, राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष श्यामदास सिंह और जेएमएम की महुआ माजी लालू प्रसाद से मिलने के लिए रिम्स पहुंची हुई थी. मुलाकात के बाद कहा कि सर्वे के बारे में महागठबंधन को बढ़ मिलता देख वह खुश हैं. बता दें कि चारा घोटाला मामले में सजायाप्ता लालू प्रसाद कई बीमारियों से पीड़ित हैं. उनका इलाज रांची के रिम्स में चल रहा है. शनिवार को लालू प्रसाद से मिलने वालों का दिन होता है. इस दिन तीन लोग उनसे मुलाकात कर सकते हैं. 

सात सीटों पर राजद लड़ी थी चुनाव

झारखंड विधानसभा का चुनाव जेएमएम के नेतृत्व में महागठबंधन लड़ा था. चुनाव से पहले ही यह तय हो गया था कि जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन के नाम पर चुनाव लड़ा जाएगा और वह जीत के बाद सीएम बनेंगे. कांग्रेस ने भी इस पर सहमति दी थी. जिसके बाद तीनों दलों का गठबंधन बना. जेएमएम 43, कांग्रेस 31 और राजद के खाते में 7 सीटें गई.