लालू प्रसाद के जन्मदिन पर इस बेटी ने किया याद, बोली.. मेरा पापा हैं बहादुर हीरो

लालू प्रसाद के जन्मदिन पर इस बेटी ने किया याद, बोली.. मेरा पापा हैं बहादुर हीरो

PATNA: लालू प्रसाद यादव का आज 73 वां जन्मदिन हैं. उनकी बेटी राज लक्ष्मी यादव ने पापा को याद किया है. कहा कि हैपी बर्थ डे पापा और मिस यू. राजलक्ष्मी ने पापा की लंबी उम्र की कामना के साथ कहा कि लिखा है कि मेरे पापा बहादुर हीरो हैं.

बचपन की फोटो भी किया शेयर

पापा को याद करते हुए उनके साथ ही कई बचपन की फोटो भी राजलक्ष्मी यादव ने शेयर किया है. जिसमें वह बहुत छोटी दिख रही रही है. राजलक्ष्मी ने बचपन की फोटो से लेकर शादी तक की फोटो पापा के साथ शेयर किया है.



रांची में कटेगा केक

लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन के मौके पर रांची में आरजेडी के नेता 73 पाउंड का केक काटेंगे. लगभग लगभग 30 हजार की लागत से बनवाए गए इस केक का आर्डर हफ्ते भर पहले ही दिया जा चुका है. तेजस्वी यादव अपने पिता लालू यादव से कब मुलाकात करने पहुंचते हैं इस पर सबकी नजरें टिकी हुई है. इधर लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने आधी रात को ट्वीट कर अपने पिता को बधाई दी है. तेज प्रताप ने लालू को केक खिलाते हुए पुरानी तस्वीर शेयर की है और कहा है कि फासीवाद की चूले हिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हमारे हीरो को जन्मदिन की बधाई.  तेज प्रताप यादव पटना सिटी पहुंचकर पटन देवी मंदिर में पूजा पाठ भी करने वाले है.