लालू यादव के सामने गरजीं रितु जायसवाल, बोलीं.. हम सबसे बड़ी पार्टी हैं, नीतीश सरकार का पसीना छुड़ा देंगे

लालू यादव के सामने गरजीं रितु जायसवाल, बोलीं.. हम सबसे बड़ी पार्टी हैं, नीतीश सरकार का पसीना छुड़ा देंगे

PATNA : बिहार में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच विपक्षी दल नीतीश सरकार पर हमलावर है. रविवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में वर्चुअल मीटिंग आयोजित की गई. इस मीटिंग में पार्टी के विधायक, एमएलसी और विधानसभा चुनाव में मात खा चुके राजद के उम्मीदवार भी शामिल हुए. सीतामढ़ी जिले के परिहार विधानसभा सीट से आरजेडी की उम्मीदवार रही रितु जायसवाल ने पार्टी सुप्रीमो के सामने नीतीश सरकार के पसीने छुड़ाने की बात कही है. साथ ही उन्होंने ये भी नसीहत दी कि हम क्या कर रहे हैं, इसपर भी ध्यान देने की जरूरत है.


रविवार को आरजेडी की वर्चुअल मीटिंग में रितु जायसवाल ने पूछा कि "अगर राजद ये दावा करती है कि बिहार में हम सबसे बड़ी पार्टी हैं. सबसे ज्यादा सीट लाने वाली पार्टी है. क्या उतनी ही मजबूती से जमीन पर हम अपनी उपस्थिति दर्ज करा पा रहे हैं. अगर हम अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं करा पा रहे हैं तो उसके पीछे की वजह क्या है."




राजद नेत्री रितु जायसवाल ने आगे कहा कि "यही उचित वक़्त है कि हमें आगे आकर काम करना है. ताकि हम यहां पर सरकार का पसीना छुड़ा सकें. हम एक भी ऐसा मौका हाथ से नहीं जाने देंगे कि नीतीश सरकार चैन की सांस ले. उनकी एक-एक गलतियों को हम सामने लेकर आएंगे कि सरकार की गलती से बिहार के लोग आज मर रहे हैं."


रितु जायसवाल ने पार्टी नेतृत्व के सामने 'आरजेडी कोविड केयर' की शुरुआत करने का सुझाव रखा. उन्होंने कहा कि "आरजेडी कोविड केयर में बेसिक दवाइयां होंगी. एक आरजेडी कोविड केयर सेंटर चलाने के लिए एक से डेढ़ लाख रुपये का खर्च आएगा. ये रकम बहुत ज्यादा नहीं है. राजद नेता धरातल पर आएं और गांव-गांव में जाकर जरूरतमंद लोगों के बीच दवाइयों का वितरण करें. ये दिखे कि राजद के नेता धरातल पर काम कर रहे हैं. हम अपनी उपस्थिति मजबूती के साथ तभी दर्ज करा सकेंगे, जब हम जमीन पर उतरकर काम करेंगे. सिर्फ बात करके या सरकार की कमी गिनाकर हम नहीं जीत सकते हैं."