लालू यादव के बड़े भाई का निधन, पटना के IGIMS में इलाज के दौरान तोड़ा दम

लालू यादव के बड़े भाई का निधन, पटना के IGIMS में इलाज के दौरान तोड़ा दम

PATNA :  इस वक्त एक बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े भाई महावीर राय का निधन हो गया है. पटना के आईजीआईएमएस में इलाज के दौरान महावीर राय का निधन हो गया है. उनके निधन की खबर मिलते ही राबड़ी आवास पर मातमी सन्नाटा पसर गया है. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव परिवार के सदस्यों के साथ आईजीआईएमएस हॉस्पिटल पहुंचे हैं.


आपको बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े भाई महावीर राय काफी दिनों अस्वस्थ चल रहे थे. कई दिनों से इन्हें पटना के आईजीआईएमएस में भर्ती कराया गया था. महावीर राय कई बिमारियों से पीड़ित थे. इन्हें दिरा गांधी हृदय रोग संस्थान में भी इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. पिछले दिनों उनके आंत से ब्लीडिंग की भी ख़बरें सामने आई थीं.


महावीर राय काफी लंबे से बीमार चल रहे थे. गुरूवार को इन्होंने आईजीआईएमएस में ही आखिरी सांस ली. महावीर राय के निधन की खबर मिलते ही राबड़ी आवास पर सन्नाटा पसरा है. तेजस्वी यादव आईजीआईएमएस पहुंचे हैं. उनके साथ लालू परिवार के अन्य सदस्य भी हैं. बताया जा रहा है कि कल शुक्रवार को महावीर राय का अंतिम संस्कार किया जायेगा.