जख्म को भूल नहीं पा रहे लालू, बोले..2015 में हमारे दम पर जीतने के बाद भी नीतीश ने पीठ में छुरा घोंपा था

जख्म को भूल नहीं पा रहे लालू, बोले..2015 में हमारे दम पर जीतने के बाद भी नीतीश ने पीठ में छुरा घोंपा था

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव के बीच लालू प्रसाद ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला हैं. लालू 2015 को दिए नीतीश कुमार के जख्म को भूल नहीं आए हैं. 2020 में एक बार फिर से लालू ने याद किया हैं. 

गर्त में पहुंचा बिहार

लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा है कि ‘’कुर्सी के लालच में नीतीश कुमार ने बिहार को गर्त में पहुंचा दिया है. 2010 के चुनाव में बहुमत प्राप्त करने के बाद सहयोगी दल के साथ विश्वासघात किया और 2015 में हमारे दम पर जीतने के बाद पीठ में छुरा घोंपा. नीतीश की कोई नीति, नियम और नियत नहीं. अब तो ये नेता भी नहीं रहा. 

दो दिन पहले ही भी लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार पर हमला बोला था. लालू ने कहा था कि ‘’नीतीश ने नियोजित शिक्षकों को समान काम पर समान वेतन क्यों नहीं दिया? हक़ मांगने पर शिक्षकों पर लाठी क्यों बरसाई? राजद गठबंधन सरकार आने पर शिक्षकों की समान काम के लिए समान वेतन लागू किया जाएगा. बता दें कि 2015 में महागठबंधन की सरकार बनने के करीब डेढ़ साल के बाद नीतीश कुमार अलग हो गए और फिर से एनडीए के साथ सरकार बना लिए थे. जिसके बाद से इस जख्म को लालू भूल नहीं पाए हैं. इसको लेकर एक बार फिर से नीतीश पर निशाना साधा है.