लालू के स्वास्थ्य पर बोले जगदानंद - विरोधी भी लालू के लिए मांग रहे दुआ, देश के पूंजीपतियों को रोहिणी ने दिया संदेश

लालू के स्वास्थ्य पर बोले जगदानंद - विरोधी भी लालू के लिए मांग रहे दुआ, देश के पूंजीपतियों को रोहिणी ने दिया संदेश

PATNA  : राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव का आज किडनी ट्रांसप्लांट होना है। उनकी बेटी रोहिणी आचार्या उन्हें अपना किडनी डोनेट कर रही है। मालूम हो कि, लालू को सबसे पहले  किडनी ट्रांसप्लांट कराने की सलाह रांची में रिम्स के डॉक्टर, डॉ. विद्यापति ने दी थी। इसके बाद ही उन्होंने पहले दिल्ली एम्स में और इसके बाद सिंगापुर में जांच कराकर किडनी ट्रांस्पलांट कराने का निर्णय लिया। 


वहीं, लालू के किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन को लेकर सत्तारूढ़ दाल के साथ ही साथ विरोधी दलों द्वारा भी इसके बेहतर स्वास्थ्य की दुआ का रहे हैं। इसको लेकर लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव समेत कई अन्य विधायक और मंत्रियों द्वारा हवन और पूजा किया जा रहा है। इसी कड़ी में अब राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने भी लालू के लिए प्रार्थना की है। 


राजद नेता जगदानंद सिंह ने कहा है कि, आज पूरा बिहार गरीब और कमजोरों के नेता लालू यादव के बेहतर स्वास्थ्य के लिए पूजा-अर्चना कर रहा है। जल्द ही हमसब अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष को अपने पास पाएंगे। आज केवल राजद ही नहीं बल्कि पूरा देश लालू के साथ खड़ा है। इसके साथ ही आज लालू के साथ उनका पूरा परिवार खड़ा है, इससे यह सबक मिलता है कि सिर्फ खुशी में नहीं बल्कि मुश्किलों में सबको साथ रहना चाहिए। 


इसके अलावा उन्होंने लालू की बिटिया रोहणी आचार्या द्वारा खुद के किडनी डोनेट करने को लेकर लिए गए निर्णय पर कहा कि, यह देश के तमाम परिवारों को एक संदेश है कि परिवार में माता - पिता से बढ़कर कुछ भी नहीं होता है। आज देश के अरबपतियों और खरबपतियों के वारिस अपने माता के लिए ख्याल नहीं करते है, लेकिन रोहणी ने एक नया सन्देश दिया है। इसके आलावा उन्होंने कहा कि, आज हमारे नेता के लिए विरोधी दल के नेता भी प्रार्थना कर रहे हैं।  इससे अधिक बड़ी बात भी क्या हो सकता है। वहीं, लालू प्रसाद यादव के समर्थकों द्वारा उनके सफल ऑपरेशन के लिए किये जा रहे हवन पर भाजपा एमएलसी नवल किशोर यादव ने कहा कि, लालू प्रसाद यादव राज्य और देश के नेता हैं। उनके समर्थक उनकी बेहतर स्वास्थ्य के लिए यह कार्य कर रहे है। हम भी उनकी लंबी आयु की कामना करते हैं।