लालू के साले सुभाष यादव से जुड़ा मामला नीतीश के जनता दरबार में पहुंचा, जमीन को खरीद–बिक्री में 60 लाख वसूलने का आरोप

लालू के साले सुभाष यादव से जुड़ा मामला नीतीश के जनता दरबार में पहुंचा, जमीन को खरीद–बिक्री में 60 लाख वसूलने का आरोप

PATNA : आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के साले और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के भाई सुभाष यादव अचानक से सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल सुभाष यादव के खिलाफ एक मामला मुख्यमंत्री के जनता दरबार में पहुंचा है। जनता दरबार कार्यक्रम में पहुंचे एक युवक ने आरोप लगाया है कि सुभाष यादव ने उसकी मां और भाई को बंधक बनाकर 60 लाख से ज्यादा की रकम ली और फिर जमीन की रजिस्ट्री भी वापस से नहीं की। 


मामला जमीन की खरीद बिक्री से जुड़ा हुआ है। युवक का आरोप है कि उसने सुभाष यादव की पत्नी रेनू देवी के नाम से एक जमीन को लेकर एग्रीमेंट किया था। एग्रीमेंट फेल होने पर उसने जमीन की रजिस्ट्री की लेकिन इसके एवज में जो पैसे मिले वह पैसे भी सुभाष यादव ने ले लिया। 60 लाख की रकम लेने के बावजूद अब सुभाष यादव यह कह रहे हैं कि युवक ने उन्हें 50 पैसा भी नहीं लौट आया है। युवक का कहना है कि उसके पास सुभाष यादव की बातचीत का ऑडियो भी है। युवक का आरोप लगा रहा है कि सुभाष यादव अब एफिडेविट देने को कह रहे हैं। 


जनता दरबार में मामला सामने आने के बाद सुभाष यादव एक बार फिर सुर्खियों में हैं। फर्स्ट बिहार ने उन पर लगे आरोपों पर प्रतिक्रिया लेने के लिए संपर्क भी किया लेकिन बातचीत नहीं हो पाई। इस मामले में सुभाष यादव क्या कुछ कहते हैं उसका इंतजार रहेगा लेकिन युवक आखिर जो आरोप लगा रहा है उसकी सच्चाई क्या है उसका फैसला तो जनता दरबार में सुनवाई होने के बाद ही सामने आ पाएगा।