‘लालू के CM रहते थूकदान लेकर घूमते थे IAS अधिकारी.. गनीमत है कि..’, सुशील मोदी का तीखा तंज

‘लालू के CM रहते थूकदान लेकर घूमते थे IAS अधिकारी.. गनीमत है कि..’, सुशील मोदी का तीखा तंज

PATNA: आरजेडी सुप्रामों लालू प्रसाद के गोपालगंज दौरा के दौरान डीएसपी द्वारा उन्हें छाता लगाए जाने के मामले ने नया सियासी बखेड़ा खड़ा कर दिया है। इस मामले को लेकर बीजेपी सरकार पर हमलावर हो गई है और नीतीश कुमार के सुशासन पर सवाल उठा दिया है। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने लालू-राबड़ी के शासनकाल को याद करते हुए बड़ी बात कह दी है।


सुशील मोदी ने लालू-राबड़ी शासनकाल को याद करते हुए कहा है कि लालू जब बिहार के मुख्यमंत्री हुआ करते थे उस वक्त आईएएस अधिकारी उनकी सेवादारी में लगे रहते थे। हालात यह थे कि IAS स्तर के अधिकारी उनका थूकदान उठाया करते थे। उन्होंने कहा कि अभी तो गनीमत की बात है कि सिर्फ एसडीपीओ ही लालू के लिए छाता लेकर आगे पीछे घूम रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा है कि क्या वे ऐसे पुलिस अधिकारी के खिलाफ एक्शन लेंगे?


सुशील मोदी ने ट्विट कर लिखा कि, ‘लालू जब मुख्यमंत्री थे तब आईएएस अधिकारी उनका थूकदान उठाया करते थे, अब तो गनीमत है कि एसडीपीओ साहब लालू के लिये छाता उठाकर चल रहे हैं। नीतीश जी का यही सुशासन है? नीतीश जी ऐसे एस डी पी ओ पर कार्रवाई करने की हिम्मत दिखायेंगे?’


बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद अपने गृह जिला गोपालगंज पहुंचे हैं। इस दौरान लालू के साथ पूरा सरकारी अमला भी मौजू है। स्थानीय अधिकारी लालू के आवोभगत में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं। इस दौरान गोपालगंज से लेकर फुलवरिया गांव तक लालू की सुरक्षा में पुलिस के अधिकारी एक पैर पर खड़े नजर आए। लालू की सेवादारी में लगे गोपालगंज के डीएसपी छाता लेकर लालू के पीछे घूमते नजर आए हैं। तस्वीरें सामने आने के बाद विरोधी दल सरकार पर हमलावर हो गए हैं।