लालू का फरमान, दिल्ली कूच करें तेजस्वी

लालू का फरमान, दिल्ली कूच करें तेजस्वी

RANCHI: अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है। लालू यादव से मुलाकात के बाद तेजस्वी ने उनका फरमान सुनाया है। तेजस्वी ने कहा कि उन्होनें दिल्ली कूच का आदेश दिया है। 

तेजस्वी यादव ने रिम्स में लालू यादव से मुलाकात के बाद बताया कि झारखंड में महागठबंधन की जीत से लालू यादव गद्गद हैं । उन्होनें बिहार विधानसभा चुनाव के साथ-साथ दिल्ली विधानसभा चुनाव भी लड़ने का निर्देश दिया है। तेजस्वी ने बताया कि उन्होनें बिहार के पार्टी कार्यकर्ताओं को संदेश दिया है कि झारखंड चुनाव से चार गुणा ज्यादा मेहनत करें और अभी से तैयारी में जुट जाए। तेजस्वी ने कहा कि दिल्ली चुनाव के लिए हम कांग्रेस पार्टी के साथ एलायंस की कोशिश करेंगे। 

तेजस्वी ने बताया कि लालू जी ने बिहार की जनता को मैसेज दिया है कि जो लोग धोखेबाजी कर रहे हैं, जिनलोगों ने जनादेश का अपमान किया है, जो धर्मनिरपेक्षता का चोला पहनकर लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं उन्हें सबक सिखाने का वक्त आ गया है।

वहीं तेजस्वी ने कहा कि झारखंड चुनाव परिणामों के बाद बिहार के लोगों का मनोबल ऊंचा है। बिहार की जनता इंतजार कर रही झारखंड ने तो अपना फैसला दे दिया अब बिहार की बारी है। वैसे बिहार की जनता से पहले से ही नीतीश कुमार को सबक सिखाने का मन बना रखा है। जब से नीतीश कुमार पलटी मार कर बीजेपी के साथ चले गए थे। बिहार में बहुमत होते हुए भी स्टैबिलिटी नहीं रही। चार साल में चार बार सरकार बनी अब तो बीजेपी भी नीतीश जी को आंख दिखा रही है। 

वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि झारखंड  कैबिनेट में उनकी पार्टी शामिल होने जा रही है। उन्होनें कहा कि हम पहले भी हेमंत सोरेन सरकार के पार्ट रह चुके हैं हमारा जेएमएम-कांग्रेस के साथ नैचुरल अलांयस हैं। हम सरकार में शामिल होंगे।