लालू जल्द देंगे बड़ी पार्टी, राबड़ी आवास में होगा ग्रांड सेलिब्रेशन, क्यों दे रहे पार्टी जानिये?

लालू जल्द देंगे बड़ी पार्टी, राबड़ी आवास में होगा ग्रांड सेलिब्रेशन, क्यों दे रहे पार्टी जानिये?

PATNA: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जल्द बड़ी पार्टी देंगे। जिसमें सांसद, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, बिहार सरकार के तमाम मंत्री, विधायक, विधान पार्षद के साथ-साथ महागठबंधन के बड़े नेता इस दावत में शामिल होंगे। 


इस ग्रांड सेलिब्रेशन की तारीखों का ऐलान अभी नहीं किया गया है लेकिन उम्मीद जतायी जा रही है कि इसी सावन महीने में महाभोज का आयोजन किया जाएगा। यह भी जानकारी मिल रही है कि विपक्षी दलों की बैठक 17-18 जुलाई को होने वाली है जिसके बाद ही राबड़ी आवास में महाभोज का आयोजन होगा। 


पोती होने की खुशी में राबड़ी आवास में ग्रांड सेलिब्रेशन किये जाने का ऐलान खुद लालू प्रसाद यादव ने किया है। तेजस्वी-राजश्री की बिटिया कात्यायनी के जन्म के बाद लालू परिवार में खुशी का माहौल है। कात्यायनी के जन्म की खुशी में अब दादा लालू प्रसाद बड़ी दावत देंगे। राजद विधायक दल की बैठक में लालू ने इस बात का ऐलान किया है। 


बता दें कि तेजस्वी यादव की बिटिया जन्म 27 मार्च को दिल्ली में हुआ था। चैत नवरात्र के छठे दिन जन्म होने की वजह से लालू ने अपनी पोती का नाम कात्यायनी रख दिया। लालू अपनी पोती से बेहद प्यार करते हैं। घर का हर सदस्य कात्यायनी को बहुत प्यार दुलार देते हैं। पोती के जन्म की खुशी में अब उनके दादा लोगों को दावत देना चाहते हैं। क्योंकि कई बार लोगे उनसे कह चुके हैं कि पार्टी कब दे रहे हैं। तेजस्वी यादव की शादी की पार्टी और पोती होने की पार्टी दोनों ड्यूज थी। इसलिए लालू ने आज ऐलान कर दिया कि जल्द ही ग्रांड पार्टी देंगे।