दिल्ली से पटना पहुंचे लालू-तेजस्वी, पटना पहुंचते ही बोला हमला, कहा-बड़का झूठा पार्टी है बीजेपी

दिल्ली से पटना पहुंचे लालू-तेजस्वी, पटना पहुंचते ही बोला हमला, कहा-बड़का झूठा पार्टी है बीजेपी

PATNA: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज दिल्ली से पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर मौजूद राजद नेताओं व कार्यकर्ताओं ने अपने नेता का स्वागत किया। लालू प्रसाद यादव के साथ तेजस्वी यादव भी पटना पहुंचे हैं। 15 दिन के विदेश दौरे के बाद तेजस्वी दिल्ली पहुंचे जहां से वे पिता लालू प्रसाद यादव को लेकर पटना आएं हैं। 


बता दें कि 5 जुलाई को पार्टी का स्थापना दिवस था उसके एक दिन बाद यानी 6 जुलाई को राजद सुप्रीमो रूटीन चेकअप के लिए दिल्ली गये थे। दिल्ली में रूटीन चेकअप के बाद आज तेजस्वी यादव के साथ वे पटना लौटे हैं। पटना एयरपोर्ट से वे सीधे 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास के लिए रवाना हुए। 


पटना पहुंचते ही तेजस्वी यादव ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला है। कहा कि चार्जशीट, छापेमारी कर एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है। महाराष्ट्र में कुछ लोग भ्रष्टाचारी थे अब एनडीए सरकार के पार्ट बन गये तो अब भ्रष्टाचारी नहीं राजा हरिश्चंद्र बन गये हैं। बीजेपी का यह पुराना खेल है इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। भाजपा वाले तो सबसे ज्यादा लालू जी से ना डरते हैं। आगामी चुनाव को लेकर भाजपा घबराहत में है। महागठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं है यह प्रोपगंडा बीजेपी वाले फैला रहे हैं। 


तेजस्वी ने फिर कहा कि बीजेपी का मतलब ही होता है बड़का झूठा पार्टी। चार्जशीट पर कहा यह कोई पहला चार्जशीट नहीं है और ना ही अंतिम चार्जशीट है। पहला चार्जशीट 2017 में हुई अब 2023 हो गया। 6 साल से एजेंसियां कहा थी। जबसे सरकार बनी है तब से मीडिया वाले लोग चाह रहे है कि महागठबंधन टूट जाए। लेकिन यह होने वाला नहीं है नीतीश जी के नेतृत्व में महागठबंधन मजबूती के साथ चल रहा है। 


तेजस्वी ने कहा कि  नीतीश जी लालू जी लोहिया और कर्पूरी के शिष्य रहे हैं ये किसी से डरने वाले नहीं है। तेजस्वी यादव ने कहा कि चार्जशीट सिर्फ ब्रेकिंग न्यूज़ है। पटना में हुए विपक्षी दलों की बैठक से भाजपा वाले घबरा गये हैं। उन्होंने एक बार फिर भाजपा को बड़का झूठा पार्टी बताया। कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में अच्छा काम हो रहा है। महागठबंधन एक है और हम लोग सब एक है। नीतीश जी के नेतृत्व में महागठबंधन मजबूती के साथ चल रही है। इसमें किसी तरह का कोई संशय वाली चीज नहीं है।  


बता दें कि राजद सुप्रीमों लालू यादव का दिसंबर में सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था। उसके बाद कुछ दिनों तक वो सिंगापूर में अपनी बेटी रोहिनी आचार्या के घर पर रहे। उसके बाद लालू यादव पटना लौट आए। पटना आने के बाद लालू कुछ दिनों तक एक्टिव नजर नहीं आए। लेकिन, बिहार के सीएम नीतीश कुमार के तरफ से विपक्षी एकता की मुहीम शुरू होने के बाद लालू एक्टिव हुए और फिर पटना में ही आयोजित विपक्षी दलों की बैठक में शिरकत किया।


 इस दौरान भाजपा के ऊपर जमकर निशाना साधते हुए भी नजर आए। रुटीन चेकअप के लिए दिल्ली पहुंचने पर लालू यादव ने कहा था कि वे बेंगलुरु की बैठक में जाएंगे। इतना ही नहीं लालू ने अपने ही अंदाज नरेंद्र मोदी को उखाड़ फेंकने की भी बात कही थी। उन्होंने कहा था कि बेंगलुरु जाने के लिए वे पटना वापस आएंगे और यहीं से विपक्ष की अगली बैठक में जाएंगे। ऐसे में यह उम्मीद जतायी जा रही है कि लालू प्रसाद अब विपक्षी दलों की बेंगलुरु में होने वाली बैठक में शामिल होंगे।