लालू अपने पूरे परिवार के साथ अनंत-राधिका की शादी में हुए शामिल, अनिल अंबानी ने किया स्वागत

लालू अपने पूरे परिवार के साथ अनंत-राधिका की शादी में हुए शामिल, अनिल अंबानी ने किया स्वागत

MUMBAI: देश के दिग्गज कारोबारी और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के बेटे अनंत की शादी राधिका मर्चेंट से मुंबई में धूमधाम के साथ हो रही है। मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन में अपने पूरे परिवार के साथ राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने पहुंचे। 


अनंत अंबानी के चाचा अनिल अंबानी और चाची टीना ने लालू प्रसाद यादव और उनकी फैमिली का स्वागत किया। अनिल अंबानी और टीना अंबानी के स्वागत करते एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दोनों हाथ जोड़क लालू यादव का स्वागत करते दिख रहे हैं। वही लालू और राबड़ी भी हाथ जोड़कर उनका अभिवादन स्वीकार करते नजर आ रहे हैं। 


देश-विदेश के कई VVIP मेहमान इस शाही शादी में शिरकत करने पहुंचे हैं। आज अनंत और राधिका के लिए यादगार दिन दोनों शादी के बंधन में बंधेगें। जियो वर्ल्ड सेंटर में यह शाही शादी हो रही है। ऐसी शादी आज तक कभी नहीं हुई है। यह शादी यादगार रहेगी। शादी का यह कार्यक्रम 14 जुलाई तक चलेगा। योग गुरू बाबा रामदेव भी इस शाही शादी में शामिल हुए। 


बताया जाता है कि बेटे की शादी में शामिल होने के लिए मुकेश अंबानी ने लालू प्रसाद यादव के लिए चार्टर्ड विमान पटना भेजा था। इसी विमान में सवार होकर पूरा परिवार मुंबई के लिए रवाना हुए। लालू यादव के साथ राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, उनकी पत्नी राजश्री, मीसा भारती, तेजप्रताप यादव सहित परिवार के अन्य लोग इस शाही शादी में शामिल हुए।