‘पहले पीएम मोदी की आरती उतारते थे और अब..’, ललन सिंह पर प्रशांत किशोर का बड़ा अटैक

‘पहले पीएम मोदी की आरती उतारते थे और अब..’, ललन सिंह पर प्रशांत किशोर का बड़ा अटैक

MUZAFFARPUR: जन सुराज पदयात्रा पर निकले प्रशांत किशोर का कारवां मुजफ्फरपुर पहुंचा है। मुजफ्फरपुर पहुंचे पीके ने पद यात्रा के दौरान जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने ललन सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि ललम सिंह जबतक केंद्र की सरकार में थे प्रधानमंत्री की आरती उतारते थे लेकिन अब केवल कमियां निकालते हैं।


प्रशांत किशोर ने कहा है कि ललन सिंह जब एनडीए के साथ थे, उस वक्त नरेंद्र मोदी की आरती उतारते थे, केंद्र में मंत्री बनना चाहते थे लेकिन आज पीएम मोदी की केवल में कमियां ही दिखती हैं। उन्होंने कहा कि आप जरा ललन सिंह के पहले के भाषण सुन लीजिए, जो उन्होंने केंद्र की सरकार में रहते हुए लोकसभा में और लोकसभा के बाहर दिए थे। इस दौरान पीके ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जोरदार हमला बोला।


प्रशांत किशोर ने कहा कि आज की तारीख में नीतीश कुमार की सिर्फ और सिर्फ एक ही प्राथमिकता है किसी प्रकार से मुख्यमंत्री बने रहना। उन्होंने कहा कि इतने दिनों से बिहार के गांव गांव का दौरा कर रहे हैं, राज्य का बच्चा बच्चा सिर्फ यही बात कह रहा है कि नीतीश कुमार को सिर्फ मुख्यमंत्री बनने से मतलब है और सीएम बनने में जो सहयोग करें वे ठीक हैं लेकिन जो उनका सहयोग नहीं करें उन्हें कोई ज्ञान नहीं है। उन्होंने तंज करते हुए कहा कि बिहार में सिर्फ एक ही ज्ञानी है और वह नीतीश कुमार हैं। इस बात को हमको मानना पड़ेगा कि कुर्सी पर बने रहने का ज्ञान तो नीतीश कुमार के पास है. चाहे जनता का समर्थन हो या न हो।