ललन सिंह ने लालू परिवार को ललकारा, बिहार में सुशासन लेकिन चुनाव बाद विपक्ष लापता हो जाएगा

ललन सिंह ने लालू परिवार को ललकारा, बिहार में सुशासन लेकिन चुनाव बाद विपक्ष लापता हो जाएगा

PATNA : गोपालगंज हत्याकांड को लेकर नीतीश सरकार पर हमलावर तेजस्वी यादव और उनके परिवार को जेडीयू सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने करारा जवाब दिया है. ललन सिंह ने लॉकडाउन के बाद पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है. जेडीयू सांसद ने कहा है कि तेजस्वी यादव गोपालगंज जाने की बात कर रहे हैं लेकिन उन्हें गया और जहानाबाद का रास्ता याद नहीं है.

गया और जहानाबाद का रास्ता क्यों भूले

जेडीयू सांसद ने चुन चुन कर विपक्ष और खासतौर पर आरजेडी के हमलों का जवाब दिया है. ललन सिंह ने कहा है कि बिहार में सुशासन है और हमेशा रहेगा अपराध को लेकर यहां एक नजरिए से शासन काम करता है. गोपालगंज के मामले में भी आवश्यक कार्रवाई होगी. लेकिन तेजस्वी यादव गया और जहानाबाद की घटनाओं पर चुप्पी क्यों साध लेते हैं. ललन सिंह ने कहा है कि तेजस्वी के अंदर भी लालू यादव का जिन है लिहाजा उनकी राजनीति में भी लालू का असर है.



चुनाव के बाद विपक्ष का पता हो जाएगा साफ

ललन सिंह विपक्ष की तरफ से हो रही मौजूदा बयानबाजी को बरसाती बताते हुए कहां है कि या बयानबाजी भी चुनाव के साथ-साथ खत्म हो जाएगी. जदयू सांसद ने कहा है कि विधानसभा चुनाव के बाद विपक्ष का कहीं अता पता नहीं रहने वाला. लॉकडाउन और महामारी के बीच जो लोग बिहार छोड़कर भाग गए थे वह आज बयानबाजी कर रहे हैं. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आपदा में दिन रात काम किया और अब सियासत करने वाले प्रवासी कूद पड़े हैं.