ललन सिंह के कारण बिहार में सरकार बदली, बोले सुशील मोदी..लोकसभा का मुंह नहीं देख पाएंगे मुंगेर सांसद

ललन सिंह के कारण बिहार में सरकार बदली, बोले सुशील मोदी..लोकसभा का मुंह नहीं देख पाएंगे मुंगेर सांसद

BEGUSARAI:  बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने बेगूसराय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मुंगेर सांसद ललन सिंह के कारण बिहार में सत्ता बदली इस बार वे लोकसभा का मुंह नहीं देख पाएंगे। जिन लोगों ने नरेंद्र मोदी के पीठ में छूरा भोंकने का काम किया है बिहार की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। 


मोदी सरकार के 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम के तहत भाजपा एक महीने से बूथ स्तर पर जनसंपर्क अभियान चला रही है। इसके समापन के मौके पर बेगूसराय के हर्ष गार्डन में मंगलवार को जनसभा का आयोजन हुआ। चिलचिलाती धूप के बीच जिले के कोने-कोने से बड़ी संख्या बीजेपी कार्यकर्ता इस कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। बीजेपी कार्यकर्ता इतनी तादाद में पहुंचे की हर्ष गार्डन परिसर भी छोटा पड़ गया। बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने इस मौके पर कार्यकर्ताओं में उत्साह भरा। कहा कि 29 जून को केंद्रीय गृह मंत्री लखीसराय आ रहे हैं। लखीसराय में गुरुवार को होने वाली बीजेपी की रैली ऐतिहासिक होगी। उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को इस रैली में आने का न्योता दिया। 


बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कहा कि आज पीएम मोदी ने भोपाल से एक साथ पांच वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। जिसमें पटना से रांची के लिए चलने वाली वंदे भारत ट्रेन भी शामिल है जिसका उद्घाटन आज हो गया। उन्होंने कहा कि जर्जर महात्मा गांधी सेतु का जीर्णोद्धार नरेंद्र मोदी ने किया। तीन हजार करोड़ रुपए की लागत से महात्मा गांधी सेतु के समानांतर पुल नरेंद्र मोदी के आशीर्वाद से बन रहा है। बरौनी में नया खाद कारखाना, मुजफ्फरपुर में कैंसर अस्पताल बनना शुरू हो गया है। कश्मीर के बाद बिहार में दूसरा एम्स मिला। एक लाख करोड़ बिहार के सड़क पुल पुलिया निर्माण पर खर्च हुआ।


पीएम मोदी ने दरभंगा एयरपोर्ट चालू कराया। बरौनी रिफाइनरी के विस्तारीकरण के लिए 20 हजार करोड़ दिये। 80 हजार करोड़ खर्च कर बिहार में बिजली उत्पादन कराया। 11 करोड़ शौचालय बनाया गया। पीएम मोदी ने अमेरिकी संसद में भाषण दिया इस दौरान 90 बार तालियां बजी। सुशील मोदी ने कहा कि 3 करोड़ गरीब का घर बनाते हैं तो संसद बनाना भी जानते हैं। किसानों के खाते में 6000/- 266 रुपये में यूरिया खाद उपलब्ध कराई गई। गरीबों का जन-धन खाता तो राममंदिर निर्माण कार्य पूरा करते हैं। 11 करोड़ मुफ्त गैस सिलेंडर तो 8 किलो अनाज दिया। यूक्रेन में पढ़ रहे छात्रों को बुलाने के लिए रूस से बात कर कुछ देर के लिए युद्ध रुकवाया। 


पटना में 23 जून को बैठक हो रही थी तो मोदी जी अमेरिका में भाषण दे रहे थे। ऐसे पार्टी के लोग जमा थे जिनके पास जीरो, एक, दो व तीन सांसद थे। बैठक में १२ दल ऐसे थे जो वंशवाद को बढ़ावा देते हैं। बैठक का निष्कर्ष यही निकला कि अगली बैठक शिमला में होगी। उन्होंने कहा कि खिचड़ी वाली नहीं मजबूत सरकार चाहिए। नीतीश कुमार कमजोर हो गए। कभी भाजपा तो कभी राजद के कंधे पर हाथ रख सरकार चला रहे हैं। लव-कुश में दरार है। कुशवाहा का एक भी वोट नहीं मिलेगा। 


ललन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में ललन के कारण ही सरकार बदली। आटे दाल का भाव इस बार ललन सिंह को मालूम चल जाएगा। इस बार मुंगेर सांसद ललन सिंह लोकसभा का मुंह देख पाएंगे। ललन सिंह ने लालू को जेल भिजवाया और आज उन्ही के साथ हाथ मिला लिया। जिन लोगों ने नरेंद्र मोदी के पीठ में छूरा भोंकने का काम किया है बिहार की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी।