लक्ष्य पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव समारोह में बोले संजीव मिश्रा..'शिक्षा वह शेरनी का दूध जो इसे पियेगा वो दहाड़ेगा'

लक्ष्य पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव समारोह में बोले संजीव मिश्रा..'शिक्षा वह शेरनी का दूध जो इसे पियेगा वो दहाड़ेगा'

ARARIA: शिक्षा वह शेरनी की दूध हैं जो इसे पियेगा वो दहाड़ेगा। यह कहना है पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक सह समाजसेवी संजीव मिश्रा का। शनिवार को मुख्यालय के मदनपुर स्थित लक्ष्य पब्लिक स्कूल के पांचवे वार्षिकोत्सव समारोह के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संजीव मिश्रा ने कहा कि बच्चों की पढ़ाई बेहद जरूरी है। बिना इसके मानव जीवन व्यर्थ हैं। बिना शिक्षा के कुछ भी संभव नहीं है। 


इससे पहले कार्यक्रम की शुरूआत होने से पूर्व लक्ष्य पब्लिक स्कूल के संचालक व निदेशक विजय आनंद ने पनोरमा ग्रुप के निदेशक संजीव मिश्रा को बुके देकर सम्मानित किया वही कार्यक्रम में समाजसेवी त्रिलोकनाथ झा,संजय मिश्रा,अमित अमन,समेत अन्य वक्ता व ग्रामीण मौजूद थे। 


इस मौके पर पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने मंच से लोगों को संबोधित करते हुए बच्चों के लिए शिक्षा के महत्व को बताया। कहा कि यदि समाज में आगे बढ़ना है तो बच्चों को अच्छी तालिम दीजिए क्यों कि शिक्षा वह शेरनी का दूध है जिसे जो पियेगा वही दहाड़ेगा। बिना शिक्षा के कोई आगे नहीं बढ़ सकता। बच्चे शिक्षा ग्रहण करेंगे तब ही परिवार और समाज का नाम रोशन करेंगे। इसलिए हर अभिवावकों से मेरा अनुरोध है कि वे अपने-अपने बच्चों को जरूर पढ़ाए। बच्चे पढ़ेगे तब ही आगे बढ़ेगे।