लड्डू होली के दौरान लाडली जी मंदिर में भगदड़, एक दर्जन से अधिक लोग बेहोश

लड्डू होली के दौरान लाडली जी मंदिर में भगदड़, एक दर्जन से अधिक लोग बेहोश

DESK: खबर यूपी के मथुरा से आ रही है, जहां लड्डू होली के दौरान बरसाना स्थित लाडली जी मंदिर में भगदड़ हुई है। इस घटना में एक दर्जन से अधिक श्रद्धालु बेहोश हो गए, जिन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


जानकारी के मुताबिक, रविवार को लाडली जी मंदिर में लड्डू होली का आयोजन किया गया था। रविवार होने के कारण मंदिर में हर दिन से अधिक श्रद्धालुओं की भीड़ मौजूद थी। करीब सवा बजे लाड़ली जी मंदिर में राजभोग के दर्शन के दौरान श्रद्धालुओं की भीड़ जमा थी। इसी दौरान भगदड़ मचने से करीब एक दर्जन श्रद्धालु बेहोश हो गए। सभी को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया जबकि कुछ लोगों का मौके पर ही इलाज किया गया। भीड़ पर नियंत्रण के लिए मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गयाहै।


उधर, बांकेबिहारी मंदिर में शनिवार को बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे थे। विद्यापीठ चौराहे से लेकर मंदिर तक श्रद्धालुओं की भारी भीड़ लगी रही। दर्शन के लिए सुबह से ही श्रद्धालुओं की भीड़ मंदिर में मौजूद थी। इसी दौरान दर्शन को लेकर श्रद्धालुओं ने धक्का-मुक्की शुरू कर दी। जिसके बाद भीड़ में मौजूद बच्चे और महिलाएं चीखने चिल्लाने लगे। बाद में पुलिस ने हालात को काबू में किया।