क्या हो गया है नीतीश के मंत्रियों को: अशोक चौधरी बोले- साला सब मंत्री पर FIR कर देगा इ लोग

क्या हो गया है नीतीश के मंत्रियों को: अशोक चौधरी बोले- साला सब मंत्री पर FIR कर देगा इ लोग

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जुबान के फिसलने की चर्चा पिछले कई महीनों से होती रही है। अब उनके करीबी मंत्री भी सार्वजनिक तौर पर ऐसी बातें कहने लगे हैं, जो बेहद आपत्तिजनक और अमर्यादित है। नीतीश के बेहद करीबी माने जाने वाले मंत्री अशोक चौधरी ने आज मीडिया के सामने ऐसा ही बयान दिया है। 


दरअसल, बिहार विधानमंडल का सत्र चल रहा है और वहां बीजेपी तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग कर रही है। बीजेपी का कहना है कि नीतीश कुमार पहले किसी मंत्री पर भ्रष्टाचार का एफआईआर होने पर इस्तीफा ले लेते थे लेकिन तेजस्वी यादव पर एफआईआर ही नहीं बल्कि चार्जशीट भी हो गया है फिर नीतीश कुमार तेजस्वी से इस्तीफा क्यों नही ले रहे हैं? सदन मे इस बात को लेकर जोरदार बहस हो रही है।


बहक गए मंत्री अशोक चौधरी

विधानसभा परिसर में आज मीडिया ने अशोक चौधरी से सवाल पूछा कि तेजस्वी यादव से इस्तीफा क्यों नहीं लिया जा रहा है जबकि उनके खिलाफ एफआईआर ही नहीं बल्कि चार्जशीट भी दायर कर दी गई है। जवाब में मंत्री अशोक चौधरी बोले “ अब एफआईआर पर इस्तीफा लेने लगे तो साला जितना मंत्री है, जितना विधायक है, सब पर एफआईआर कर देगा ये लोग” अशोक चौधरी की भाषा सुनकर मीडियाकर्मी भी हैरान रह गए। तेजस्वी यादव के बचाव में अशोक चौधरी को भाषा की मर्यादा का भी ख्याल नहीं रहा। अशोक चौधरी ने जमकर तेजस्वी यादव का बचाव किया और कहा कि भाजपा उनको फंसा रही है। उन्होंने कहा कि अगर एफआईआर पर इस्तीफा होने लगे तो बिहार के जितने मंत्री है सब पर बीजेपी वाला एफआईआर कर देगा और नीतीश कुमार को अकेला कर देगा। 


अशोक चौधरी से पत्रकारों ने यह भी पूछा कि चर्चा यह है कि वे बीजेपी में शामिल होकर जमुई से चुनाव लड़ना चाहते हैं, इसके जवाब में अशोक चौधरी ने कहा कि "मेरे पिता 9 बार एमएलए रहे हैं, मैं कांग्रेस में रहा हूं, इसलिए मेरी विचारधार सेक्यूलर है. मैं बीजेपी में नहीं जा सकता"।