कुढ़नी सीट जीतने के बाद बोली बीजेपी- वोट जनता के हाथ में है किसी पार्टी के पास नहीं, अहंकार में न रहें नीतीश

कुढ़नी सीट जीतने के बाद बोली बीजेपी- वोट जनता के हाथ में है किसी पार्टी के पास नहीं, अहंकार में न रहें नीतीश

PATNA : कुढ़नी उपचुनाव में जीत हासिल करने के बाद बीजेपी अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मुहतोड़ जवाब देने लगी है। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी नीतीश पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि वोट जनता के हाथ में होता है किसी पार्टी के हाथ में नहीं। इसलिए नीतीश कुमार अहंकार में न रहें। गिरिराज ने कहा कि बिहार में तीन उपचुनाव में दो में मुह की खानी पड़ी। 




गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं कुढ़नी की जनता को धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि गुजरात और बिहार में बीजेपी की जीत हुई। हिमांचल में भी बीजेपी चुनाव हारी नहीं है। बदलाव हर जगह होते रहता है। यहां केवल 1 % के अंतर से बीजेपी की सीट पर कब्ज़ा नहीं कर पाई इसलिए यहां की जनता को भी मैं धन्यवाद देता हूं। वहीं, गुजरात चुनाव पर गिरिराज ने कहा कि यहां हमारी ऐतिहासिक जीत हुई है। गुजरात में मोदी लोगों की आन बान शान बन चुके हैं। जनता ने मोदी के अपमान का बदला ले लिया। 




कुढ़नी उपचुनाव में जीत के लिए भी गिरिराज ने जनता का आभार जताया और कहा कि बिहार में तीन उपचुनाव हुए। इसमें दो सीट पर जेडीयू को हार मिली। नीतीश कुमार को इससे सबक लेना चाहिए और अहंकार से बचना चाहिए। आपको बता दें, कल यानी गुरुवार को कुढ़नी उपचुनाव के वोटों की काउंटिंग हुई, जिसमें बीजेपी ने 3649 वोटों से इस सीट पर अपना कब्ज़ा जमा लिया।