'कुछ लोगों को सुर्ख़ियों में रहने की आदत... ', नीतीश के मंत्री ने कहा - मिनिस्टर ही होता है विभाग का हेड, अधिकारी को सुनना होगा सब बात

'कुछ लोगों को सुर्ख़ियों में रहने की आदत... ', नीतीश के मंत्री ने कहा - मिनिस्टर ही होता है विभाग का हेड, अधिकारी को सुनना होगा सब बात

PATNA : मंत्री विभाग के प्रमुख होते हैं। ऐसा बात नहीं है कि अधिकारी बात नहीं सुनते हैं अधिकारी बात कैसे नहीं सुनेंगे। बस कुछ लोगों को आदत होता है सुर्ख़ियों में रहने का। इसके आलावा तेजस्वी यादव पर चार्जशीट दायर होने से कोई मुश्किल नहीं बढ़ेगी। यह सब तो साजिश है राजनीतिक साजिश है। सरकार में सब कुछ ठीक है सब ऑल इज वेल है। यह बात है बिहार सरकार के मंत्री ललित यादव ने कही है।


दरअसल बिहार सरकार के मंत्री ललित यादव से जब यह सवाल किया गया कि आप के नेता तेजस्वी यादव पर चार्जशीट दायर किया गया है इसके बाद यह कहा जा रहा है कि उसकी परेशानी बढ़ने वाली है। इसके जवाब में मंत्री ने कहा कि - कहीं भी कोई भी मुश्किलें नहीं बढ़ने वाली है यह सब राजनीतिक साजिश है कुछ लोग करते रहते हैं साजिश करने दीजिए।


मंत्री विभाग के प्रमुख होते हैं। ऐसा बात नहीं है कि अधिकारी बात नहीं सुनते हैं अधिकारी बात कैसे नहीं सुनेंगे। सबका अपना काम है करने का और अपना काम करेंगे। कुछ लोगों का कार्य करने का पद्धति थोड़ा अलग हो जाता है। कुछ लोग थोड़ा सुर्ख़ियों में सुर्ख़ियों में रहना चाहता है।


इसके अलावा जब उनसे यह सवाल कि क्या सरकार में सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा है तो इसके जवाब में मंत्री ने कहा कि सब ऑल इज वेल है सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा है,कहीं कोई दिक्कत नहीं है। सरकार में ऐसी बातें कभी -कभी निकल कर सामने आती रहती है। इसका मतलब यह नहीं होता कि सरकार में सबकुछ सही नहीं है।


 इधर, मंत्री से जब यह सवाल किया गया कि यह बातें अक्सर सुनंने को मिलता है कि बिहार में अफसरशाही हावी है तो इसके जवाब में मंत्री ने कहा कि, राज्य में अधिकारियों का अपना काम है। कार्यपालिका का अपना काम है। मंत्री जो हैं उनका काम कार्य है। ऐसे में कोई एक दूसरे के काम में दखल नहीं देते हैं। यह तो देखने की बात है की के. के. पाठक क्या कर रहे हैं और मंत्री जी क्या कर रहे हैं। मुख्यमंत्री जी ने इसको लेकर दोनों से बात कर ली है, इसमें कुछ भी है है।