मरे हुए मालिक के खाते से नौकरानी ने निकाले 35 लाख रुपए, 71 दिनों तक निकालती रही पैसा

मरे हुए मालिक के खाते से नौकरानी ने निकाले 35 लाख रुपए, 71 दिनों तक निकालती रही पैसा

DESK: मालिक की मौत हो गई. लेकिन मरने के बाद भी नौकरानी मालिक को चुना लगाती रही. खाते से 71 दिनों में 35 लाख रुपए एटीएम से निकाल दिया. लेकिन इस शातिर नौकरानी का भेद खुल गया और पैसे के साथ पकड़ी गई. यह मामला पश्चिम बंगाल के कोलकाता का है. 

मालिक का एटीएम और पासवर्ड चुराया

नौकरानी रीता रॉय ने दक्षिण कोलकाता के अनवर शाह रोड पर बने रेसिडेंशियल कॉम्प्लेक्स काम करती थी. उसने मृत मालिक सत्यनारायण अग्रवाल का एटीएम कार्ड चुरा लिया था. अग्रवाल एटीम का पासवर्ड भूल जाते थे. जिसके कारण बेटे ने उनको मोबाइल पर मैसेज कर दिया था, लेकिन शातिर नौकरानी ने उस पासवार्ड को याद कर लिया. 

27 लाख कैश के साथ हुई गिरफ्तार

नौकरानी ने मालिक के एटीएम और पासवर्ड करीमपुर के रहने वाले अपने दामाद रणजीत को दे दिया. वह अलग-अलग एटीएम से पैसा निकाल रहा था. इस तरह 71 दिनों में वह 35 लाख रुपए निकाल लिया. जब हुगली में रहने वाले मृतक के बेटे ने खाता का स्टेटमेंट निकाला तो देखा की पिता के मौत के बाद भी पैसा निकल रहा है. जिसके बाद उसने लाल बाजार थाना में केस दर्ज किया. पुलिस को कई एटीएम ने कैमरे का फुटेज दिखा लेकिन वह मास्क और टोपी लगाने के कारण जल्द पहचान में नहीं आ रहा था. लेकिन बाद में पुलिस ने पहचान कर नौकरानी के घर पर छापेमारी की. उसके घर से 27 लाख रुपए कैश पुलिस ने बरामद किया. पुलिस ने शातिर सास और दामाद को जेल भेज दिया.